Advertisement

Advertisement

हनुमानगढ़ में दो सड़क हादसे, हादसे में तीन की दर्दनाक मौत

हनुमानगढ़ जिले के रावतसर थाना क्षेत्र में दो सड़क हादसे सामने आए


हनुमानगढ़ जिले के रावतसर थाना क्षेत्र में दो सड़क हादसे सामने आए हैं दोनो ही हादसे में तीन जनों की मौत हो गई है। पहले हादसे में चाईया के पास अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार की मौत हो गई। वहीं दूसरे हादसे में खोड़ा से केसरदेसर रोड़ पर चलता ट्रेक्टर अचानक अनियंत्रित होकर पलट गए जिसके चलते ट्रेक्टर पर तीन में से दो की मौत हो गई वहीं एक गंभीर घायल को हायर सेंटर रैफर कर दिया गया। पुलिस दोनों हादसों की जांच में जुट गई है।

रावतसर थाना प्रभारी रविंद्र सिंह नरूका ने बताया कि थानाक्षेत्र मे देर रात्रि दो सड़क हादसे हो गए। दोनों सड़क हादसों में तीन जनों की मौत हो गई। सीआई नरूका ने बताया की देर रात्रि 9 बजे के करीब पुलिस को सूचना मिली की चाइयां गांव के पास किसी अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार घायल हो गया है। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर घायल को राजकीय चिकित्सालय रावतसर उपचार हेतु भिजवाया लेकिन डॉक्टरों ने बाइक सवार मृत घोषित कर दिया। मृतक की पहचान सतवीर मीणा (35) पुत्र पूर्णाराम मीणा निवासी मिर्जावाली मेर के रूप में हुई। सीआई नरूका ने बताया की मृतक सतवीर भारतीय डाक विभाग में कर्मचारी के रूप में सरदारशहर चुरू में कार्यरत था। 

वहीं सीआई रविंद्र सिंह नरूका ने बताया कि दूसरे सड़क हादसे में पुलिस को करीबन साढ़े 9 बजे के लगभग सूचना मिली की खोड़ा से केसरदेसर रोड़ पर एक ट्रेक्टर ट्राली अनियंत्रित होकर पलट गए हैं। ट्रेक्टर पलटने से उसपर सवार चार में से तीन जने गंभीर घायल हो गए हैं। घायलों को राजकीय चिकित्सालय रावतसर उपचार हेतु लाया गया तो दो जनों को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। सीआई रविन्द्र सिंह नरूका ने बताया की दोनों मृतकों की पहचान विनोद कुमार (29) पुत्र ओमप्रकाश छींपा निवासी खोड़ा और शंकरलाल (25) पुत्र श्रवणराम मेघवाल निवासी जेसा भटटी पीएस राजियासर के रूप में हुई है। वहीं ट्रेक्टर सवार एक अन्य गंभीर घायल को हायर सेंटर रैफर किया गया है। सीआई रविन्द्र सिंह नरूका ने बताया की दोनों मामलों की पुलिस जांच में जुटी हुई है। बाइक सवार को टक्कर मारने में मामले में पुलिस सिसिटिवी खंगाल अज्ञात वाहन की पहचान करने में जुटी हुई है। वहीं ट्रेक्टर पलटने के मामले में परिजनों के आने पर आगे की कार्रवाई की जायेगी।



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement