Advertisement

Advertisement

शटरिंग का सामान खुर्द-बुर्द करने के मामले में आरोपी गिरफ्तार,तीन दिन का पीसी रिमांड मंजूर



हनुमानगढ़। शटरिंग का सामान खुर्द-बुर्द करने, सीमेंट-बजरी, सरिया के रुपए नहीं देकर धोखाधड़ी करने व जातिसूचक गालियां देने के मामले में जंक्शन पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपी की पहचान विकास झोरड़ निवासी सेक्टर 6, सुरेशिया के रूप में हुई। जांच अधिकारी एससीएसटी सेल सीओ अरुण कुमार ने बताया कि 26 अप्रैल को श्रवण कुमार (64) पुत्र रूड़ाराम खटीक निवासी वार्ड 12, भ_ा कॉलोनी, जंक्शन हाल सौ फीट रोड वार्ड 55, सुरेशिया ने जंक्शन पुलिस थाना में मुकदमा दर्ज करवाया था कि उसकी बागड़ी शटरिंग स्टोर एवं बिल्डिंग मैटीरियल के नाम से दुकान है। मूल रूप से टिब्बी निवासी विकास झोरड़ 8 अप्रैल को उसकी दुकान पर आया व स्वयं को अधिवक्ता बताया। जिला न्यायालय में वकालत का कार्य करने की बात कहकर शटरिंग का सामान और सीमेंट-बजरी, सरिया मंगवाया। 

लेकिन न तो विकास झोरड़ ने शटरिंग का सामान वापस किया और न ही किराया दिया। सीमेंट-बजरी, सरिया के रुपए भी नहीं दिए। शटरिंग का सामान विकास झोरड़ ने खुर्द-बुर्द कर दिया। जब वे पैसे का तकाजा करने गए तो विकास झोरड़ ने धमकी दी कि वह उसके खिलाफ अपनी पत्नी के जरिए महिला अत्याचार का झूठा मुकदमा दर्ज करवा देगा। जातिसूचक गालियां देते हुए उसे शटरिंग का सामान वापस न देने की बात कही। अनुसंधान के दौरान यह बात सामने आई कि विकास झोरड़ की ओर से शटरिंग का सामान श्रवण कुमार को नहीं लौटाया गया। इस मुकदमे में आरोपी विकास झोरड़ को गिरफ्तार किया गया है। 

उसे कोर्ट में पेश कर तीन दिन का पीसी रिमांड मंजूर करवाया गया है। बरामदगी आदि की कार्यवाही की जा रही है। मुकदमे में विकास झोरड़ की पत्नी व बेटे को भी नामजद करवाया गया था। उन दोनों की संलिप्तता का पता लगाने के लिए अनुसंधान किया जा रहा है। जांच अधिकारी सीओ अरुण कुमार के अनुसार विकास झोरड़ के खिलाफ एक और मुकदमा जंक्शन पुलिस थाना में दर्ज हुआ है। गणपति बिल्डर्स के मालिक की रिपोर्ट पर विकास झोरड़ के खिलाफ धोखाधड़ी व एससीएसटी एक्ट में दर्ज हुआ है। उनके साथ भी इसी तरह की धोखाधड़ी विकास झोरड़ की ओर से की गई है। पूर्व में भी मुकदमे दर्ज हैं या नहीं इसके लिए रिकॉर्ड मंगवाया गया है।


 


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement