Advertisement

Advertisement

गंगानगर केंद्रीय सहकारी बैंक की वार्षिक साधारण सभा आयोजित

 

श्रीगंगानगर। दी गंगानगर केन्द्रीय सहकारी बैंक लिण् श्रीगंगानगर की 71वीं वार्षिक साधारण सभा अमर पैलेस में बुधवार को प्रशासक बैंक एवं जिला कलक्टर श्री अंशदीप की अध्यक्षता में आयोजित हुई।

 बैंक के प्रबंध निदेशक श्री संजय गर्ग ने बताया कि आमसभा में बैंक कार्यक्षेत्र की 300 से अधिक सदस्य समितियों के अध्यक्षों, उपाध्यक्षो, प्रशासको द्वारा भाग लिया गया। साधारण सभा द्वारा बैंक द्वारा प्रस्तुत समस्त एजेण्डा विषयों को सर्वसम्मति से अनुमोदित किया गया। इसमें गत कार्यवाही की पुष्टि, वर्ष 2019-20 से 2022-23 तक के ऑडिटेड लाभ-हानि खाते व संतुलन चित्र का अनुमोदन, गत 4 वर्षो के ऑडिट आक्षेपो की अनुपालना का अनुमोदन, गत 4 वर्षो के बजट व वास्तविक आय-व्यय की पुष्टि, बैंक की वर्ष 2023-24 की विकास कार्य योजना का अनुमोदन, गत 4 वर्षो की सीआरएआर का अनुमोदन, गत 4 वर्षो में अधिकतम साख सीमा में प्राप्त की गयी और छूट की पुष्टि इत्यादि कार्य सर्वसम्मति से सम्पन्न किये गये।

 उन्होंने बताया कि आमसभा में सदस्यों द्वारा ग्राम सेवा सहकारी समितियों की विभिन्न समस्याओं के सम्बंध में विचार प्रकट करते हुये सहकारिता को समृद्ध करने के लिये विभिन्न सुझाव प्रस्तुत किये गये।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement