Advertisement

Advertisement

कल आएंगे संत हरजीत सिंह यू के वाले

 

कल आएंगे संत हरजीत सिंह यू के वाले!

कीर्तन दरबार के आगाज के साथ सामूहिक विवाह के समागम की होगी शुरुआत!

श्री गंगा नगर--गुरु रामदास जी के प्रकाश पर्व को समर्पित सर्व धर्म 31 लड़कियों के सामूहिक विवाह के सबंध में गुरद्वारा बाबा दीप सिंह जी शहीद पदमपुर रोड श्री गंगा नगर में कल रात को धार्मिक दीवान सजाए जाएंगे।

  धर्म प्रचार कमेटी राजस्थान के चेयरमैन तेजिंदर पाल सिंह टिम्मा ने बताया कि 29 अक्टूबर रविवार को होने वाले सर्व धर्म की 31 लड़कियों के सामूहिक विवाह से पूर्व कल रात 7 से 10 बजे तक गुरद्वारा बाबा दीप सिंह जी शहीद में कीर्तन दरबार का आयोजन किया जा रहा है। जिसमे इंग्लैंड से विशेष तौर पर संत बाबा हरजीत सिंह जी मेहता चौंक वाले कथा कीर्तन के द्वारा संगतों को निहाल करेंगे व 28 तारीख शनिवार रात को दरबार साहिब के हजूरी रागी भाई जबरतोड़ सिंह हाज़री भरेंगे।

    टिम्मा ने बताया कि शुक्रवार व शनिवार को रात्रि दीवान सजाए जाएंगे व 29 तारीख को सुबह 9 से 2 बजे तक सामुहिक विवाह का आयोजन होगा। विवाह की तैयारियां सम्पूर्ण हो चुकी है। 250 के करीब सेवादारों की टीम तैयार हो चुकी है। इस महायोजन के लिए गुरद्वारा साहिब में भव्य साज-सज्जा व लाइटिंग की व्यवस्था की गई है। जिसे देखते ही हर कोई मंत्र-मुग्ध हुए बिना नही रह सकेगा।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement