Advertisement

Advertisement

जिला निर्वाचन अधिकारी व एसपी ने सूरतगढ़ क्षेत्र का किया दौरा

श्रीगंगानगर। विधानसभा आम चनुव 2023 के दौरान जिला निर्वाचन अधिकारी श्री अंशदीप और जिला पुलिस अधीक्षक श्री विकास शर्मा ने मंगलवार को सूरतगढ़ क्षेत्र में एफएसटी और एसएसटी टीमों द्वारा की जा रही कार्यवाही का अवलोकन किया। साथ ही सूरतगढ़ एसडीएम कार्यालय पहुंचकर नामांकन व्यवस्थाओं को देख रिटर्निंग अधिकारी को आवश्यक दिशा-निर्देश दिये।

इससे पूर्व जिला निर्वाचन अधिकारी और जिला पुलिस अधीक्षक द्वारा सरदारगढ़ फार्म के नजदीक एफएसटी और एसएसटी टीमों द्वारा की जा रही जांच कार्यवाही का अवलोकन किया गया। इस दौरान जिला निर्वाचन अधिकारी द्वारा टीम प्रभारियों से अब तक हुई कार्यवाही की जानकारी लेते हुए निर्देश दिये कि सभी वाहनों की आवश्यक रूप से जांच की जाये। जिला पुलिस अधीक्षक श्री शर्मा ने भी कार और जीप सहित बसों की भी नियमित रूप से जांच करने के निर्देश देते हुए कहा कि एफएसटी और एसएसटी दल समन्वय बनाकर कार्यवाही सुनिश्चित करें।
इसके पश्चात जिला निर्वाचन अधिकारी और जिला पुलिस अधीक्षक द्वारा आरओ व एसडीएम कार्यालय पहुंचकर नामांकन प्रक्रिया संबंधित व्यवस्थाओं को देखा गया। यहां रिटर्निंग अधिकारी सहित नामांकन प्रक्रिया से जुड़े कार्मिकों को आवश्यक दिशा-निर्देश देते हुए जिला निर्वाचन अधिकारी ने कहा कि नामांकन के दौरान प्रत्येक आवेदक को आवश्यक जानकारी दी जाये। इस अवसर पर रिटर्निंग अधिकारी श्री संदीप कुमार, सीईओ, तहसीलदार और पुलिसथाना प्रभारी सहित अन्य मौजूद रहे

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement