Advertisement

Advertisement

एडीएम ने अन्नपूर्णा रसोई का किया औचक निरीक्षण

 


एडीएम ने अन्नपूर्णा रसोई का किया औचक निरीक्षण

एडीएम ने अपनी बेटी के जन्मदिन पर अपनी तरफ से लोगों को करवाया निशुल्क भोजन

निरीक्षण के दौरान एडीएम ने रसोई संचालक को निर्धारित दर से शुल्क लेने, भामाशाहों को रसोई से जोड़ने एवं सफाई व्यवस्था का ध्यान रखने के लिए किया निर्देशित


अनूपगढ़। जिला मुख्यालय पर दशहरा ग्राउंड के पास संचालित श्री अन्नपूर्णा रसोई का एडीएम ओम प्रकाश सहारण द्वारा रविवार को औचक निरीक्षण किया गया। निरीक्षण के दौरान एडीएम ने श्री अन्नपूर्णा रसोई में भोजन कर रहे व्यक्तियों से बातचीत भी की और उनसे खाने की गुणवत्ता के बारे में पूछा। वही एडीएम ने स्वयं भोजन करके गुणवत्ता का जायजा लिया। उन्होंने खाना बनाने वाले स्थान, पानी, बिजली, टोकन व्यवस्था, खाने की गुणवत्ता और साफ सफाई इत्यादि का निरीक्षण किया।

इस दौरान एडीएम ने रसोई में भोजन कर रहे लोगों को जली हुई रोटियां परोसने पर संचालक को फटकार लगाई और खाने की व्यवस्था को सुधारने के लिए निर्देशित किया। उन्होंने संचालक को निर्देशित किया कि श्री अन्नपूर्णा रसोई से ऐसे भामाशाहो को जोड़ा जाए जो कोई व्यक्ति अपने जन्मदिन, सालगिरह और किसी अन्य अवसर पर गरीबों को भोजन करवाना चाहता है। इस दौरान एडीएम ने अपनी बेटी के जन्मदिन पर 51 लोगों को अपनी तरफ से कूपन कटवा कर निशुल्क भोजन करवाया। उन्होंने कहा कि रसोई में ज्यादा संख्या में लोग भोजन करना चाहते हैं लेकिन भोजन कम लोगों के लिए बनता है जिसको लेकर संचालक को निर्देश दिए कि रसोई में प्राप्त मात्रा में भोजन बनाया जाए ताकि सभी लोग भोजन कर सके। 

उन्होंने श्री अन्नपूर्णा रसोई में निर्धारित दर से शुल्क लेने, सफाई व्यवस्था को पुख्ता रखने के लिए संचालक को निर्देशित किया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement