Advertisement

Advertisement

जिला कलक्टर से मिले व्यापारियों ने बताई परेशानी व्यापारियों को सहयोग करेगा जिला प्रशासन: जिला कलक्टर

 

जिला कलक्टर से मिले व्यापारियों ने बताई परेशानी

व्यापारियों को सहयोग करेगा जिला प्रशासन: जिला कलक्टर

श्रीगंगानगर। लोकसभा आम चुनाव-2024 के तहत 50 हज़ार रुपए से अधिक की नगदी लाने-ले जाने पर जब्ती कार्रवाई होने से परेशान व्यापारियों ने शुक्रवार को जिला कलक्टर श्री लोकबन्धु से मुलाकात कर अपनी व्यथा बताई। इस दौरान जिला कलक्टर ने व्यापारियों को आश्वस्त किया कि प्रशासन की ओर से उन्हें पूरा सहयोग दिया जाएगा और किसी तरह की परेशानी नहीं आने दी जाएगी।

व्यापारिक प्रतिनिधिमंडल में शामिल संयुक्त व्यापार मंडल के अध्यक्ष श्री तरसेम गुप्ता ने अवगत करवाया कि लोकसभा चुनाव की आदर्श आचार संहिता के दौरान 50 हज़ार रुपए से अधिक की नकदी साथ रखने पर निगरानी दल द्वारा राशि जप्त की जा रही है। इससे व्यापारियों को अपने कारोबार में परेशानी आ रही है। 

इस पर जिला कलक्टर ने व्यापारियों को आश्वस्त किया कि प्रशासन की ओर से उन्हें पूरा सहयोग किया जाएगा और किसी तरह की परेशानी नहीं आने दी जाएगी। उन्होंने कहा कि भारत निर्वाचन आयोग के निर्देशानुसार उक्त कार्यवाही की जा रही है। अगर व्यापारी उक्त राशि के संबंध दस्तावेज प्रस्तुत करते हैं तो निर्वाचन व्यय प्रकोष्ठ की ओर से गठित जिला स्तरीय समिति द्वारा राशि वापस लौटाने का प्रावधान है। इस अवसर पर श्री जुगल डुमरा, श्री इंदु भूषण चावला सहित अन्य व्यापारी मौजूद रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement