Advertisement

Advertisement

बड़ी खबर-हिन्दूओं के घरों व जमीनों पर कब्जे कर रहे,नशा सरेआम बिक रहा,गाँव गुडिया व खारा खेडा की करीब 1 0 लडकियों के साथ हुई घटनाये,विश्व हिन्दू परिषद, बजरंगदल एंव आमजनों ने भरी हुंकार


हनुमानगढ। संगरिया विधानसभा क्षेत्र के गाँव खारा में विश्व हिन्दू परिषद बजरंगदल एंव विभिन्न क्षेत्रों के ग्रामीणों द्वारा पूर्व घोषित कार्यक्रम के अनुसार हिन्दू महापंचायत का सोमवार को आयोजन किया गया। महापंचायत में हजारों की संख्या में हिन्दू धर्म के लोग मौजूद रहे। विश्व हिन्दू परिषद के जिला मंत्री आशीष पारीक ने बताया कि महापंचायत का मुख्य उदेश्य हिन्दू समाज को एकजूट करना है। उन्होने कहा कि इस तरह से जो पिछले कई वर्षो से लव जेहाद की घटनाऐं एक समाज विशेष के लोगो द्वारा की जा रही है यदि इनकों नही रोका गया तो इसके परिणाम आने वाली पीढी को भुगतने पडेगें। उन्होने कहा कि पिछले 02-03 वर्षो में एक समाज विशेष के लोगो द्वारा गरीब परिवार की 30 से ज्यादा लडकियों को इसका शिकार बनाया गया है। 


उन्होने कहा कि पिछले दिनों गाँव गुडिया व खारा खेडा की करीब 1 0 लडकियों के साथ जब इस तरह की घटनायें हुई है तब से विश्व हिन्दू परिषद बजरंगदल व ग्रामीणों में आक्रोश पैदा हो गया एंव यह महापंचायत बुलाने की नौबत आई है। इसीके तहत सामुदाय विशेष के लोगो द्वारा वंहा रहे रहे हिन्दूओं के घरों व जमीनों पर कब्जे कर रहे है और नशा सरेआम बिक रहा है। बुटासिंह ने कहा कि यदि जरूरत पडी तो हम पीछे नही हटेगें। उन्होने प्रशासन को चेतावनी देते हुए कहा कि या तो प्रशासन इन लोगो के खिलाफ कार्यवही करें अन्यथा हम उग्र आन्दोलन करने पर मजबूर होगें। इस अवसर पर प्रमोद डेलू, जिला संघ चालक मोमन, हरप्रीत सिंह शिव भगवान झोरड, राजेन्द्र सीकर आदि मौजूद थे।


खबर से सम्बन्धित शिकायत और सुझाव के लिए सम्पर्क करे ।
patrika.xyz@gmail.com  मो. 9414540955 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement