Advertisement

Advertisement

21 माह बाद चन्द्रपाल राहड़ फिर बैठा धरने पर


  सादुलपुर (ओमप्रकाश)। केसीसी के पैसे चोरी होने के बाद चोरी के राशी बरामद करने की माॅग को लेकर लम्बोर निवासी आरोपी कल्याणसिंह राजपूत का पोलियो ग्राफ होने के बाद भी चोरी का पता नही लगाने के बाद शनिवार को पीड़ित चन्द्रपाल राहड़ चोरी के 21 माह बाद पुनः राजगढ थाने के सामने चोरी का खुलाशा कर न्याय दिलवाने की मांग पर धरने पर बैठ गया है।
  प्राप्त जानकारी अनुसार 2015 में एक होटल से चाय पिने के दोरान पंजाब नेशनल बैक से केसीसी के 1 लाख 35 हजार रूपये लेकर एक गाॅव के ही एक चाय के होटल से चोरी होने के आरोप में गाॅव लम्बोर निवासी चन्द्रपाल राहड़ आरोपी कल्याणसिंह राजपूत का पोलियो ग्राफ होने के बाद भी अभी तक चोरी का खुलाशा नहीं होने पर आज पुनः अनिश्चित कालिन धरने पर बैठ गया है तथा पीड़ित चन्द्रपाल राहड़ ने बताया कि जब तक राजगढ थाना पुलिस द्वारा चोरी के मामले का खुलाशा नही किया जायेगा तब तक वह धरने पर बैठा ही रहेगा।
 गोरतलब है कि चन्द्रपाल राहड़ द्वारा चोरी के मामले में नामजद आरोपी कल्याणसिह राजपूत निवासी लम्बोर खेड़ी का गांधी नगर में 22-23 व 24 सितम्बर 2016 में पोलियो ग्राफ भी करवा चूकी है तथा पूर्व में चन्द्रपाल 6 माह तक धरने पर भी बैठ चूका है मगर अभी तक पुलिस द्वारा चोरी की घटना का खुलाशा नही किया गया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement