Advertisement

Advertisement

जियो ने फिर किया हैरान,अब 309 में हर रोज 2 GB डाटा देने का ऐलान


व्यापार/तेलिकोम खबर । रिलाइंस जियो के आने के बाद हर रोज नये-नये ऑफर्स कंम्पनी द्वारा दिए जाना आम बात सी हो गयी हैं तो वहीं अबकी बार जियो ने फिर से धमाल मचाते हुए एक बड़ा ऑफर लांच किया हैं जिसमे ग्राहकों को डबल डाटा देने का भरोशा दिलवाया हैं ।जियो के जो उपभोक्ता सैमसंग गैलेक्सी एस8 और सैमसंग गैलेक्सी एस8 प्लस खरीदेंगे उन्हें रिलायंस जियो की ओर से 'डबल डेटा' का ऑफर मिलेगा ।

सैमसंग ने बुधवार को भारतीय उपयोक्ताओं का इंतजार खत्म करते हुए अपनी फ्लैगशिप डिवाइस सैमसंग गैलेक्सी एस8 और सैमसंग गैलेक्सी एस8 प्लस को देश में लॉन्च कर दिया । 

भारतीय बाजार में गैलेक्सी एस8 की कीमत 57900 रुपए, जबकि गैलेक्सी एस8 प्लस की कीमत 64900 रुपए होगी ।

जियो नेटवर्क पर सैमसंग गैलेक्सी एस8 और सैमसंग गैलेक्सी एस8 प्लस खरीदने वाले यूजर्स को 448 जीबी डेटा 4जी पर आठ महीने के लिए मिलेगा ।

डबल डेटा ऑफर का इस्तेमाल केवल जियो प्राइम की सदस्यता (मेंबरशिप) लेने वाले ही कर सकेंगे । वहीं उपभोक्ताओ को इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए हर महीने 309 का रिचार्ज करवाना होगा जिसमे 2 GB डाटा प्रतिदिन उपभोक्ता यूज कर पायेगा । वहीं इस ऑफर ने सेमसंग गेलेक्सी का इंतज़ार करने वाले उपभोक्ताओ के लिए दोहरी ख़ुशी प्रदान की हैं ।

एक टिप्पणी भेजें

1 टिप्पणियाँ

इस खबर को लेकर अपनी क्या प्रतिक्रिया हैं खुल कर लिखे ताकि पाठको को कुछ संदेश जाए । कृपया अपने शब्दों की गरिमा भी बनाये रखे ।

कमेंट करे

Advertisement

Advertisement