Advertisement

Advertisement

बाहुबली-2 रिलीज़ से ठीक पहले ये क्या हुआ ? कटप्पा ने मांगी माफ़ी


एंटरटेंमेंट खबर । बाहुबली-2 को लेकर पुरे देश में उत्साह का माहोल बना हुआ हैं वहीं इस फिल्म को लेकर आमलोगो में काफी सस्पेंस भी बना हुआ हैं इस फिल्म के रिलीज़ होने से ठीक पहले एक ऐसा वाक्य हुआ जो सबसे हटके हैं अभिनेता सत्यराज (कटप्पा) ने नौ साल पहले कावेरी नदी पर दिए बयान पर हाल ही में खेद जताते हुए 'बाहुबली 2 की रिलीज में रोड़े नहीं अटकाने की अपील की हैं । दरअसल, सत्यराज की कथित भड़काऊ टिप्पणियों को लेकर कन्नड़ समर्थक संगठन कर्नाटक में 'बाहुबली 2 की रिलीज का विरोध कर रहे थे ।जिसके बाद अभिनेता सत्यराज के आये इस ब्यान से काफी राहत की भी उम्मीदे की जा रही हैं ।

वहीं मीडिया रिपोर्ट के अनुसार अभिनेता सत्यराज के माफ़ी मांगने से कन्नड़ संस्थाओ ने अपना आन्दोलन भी वापिस ले लिया हैं तो वहीं कन्नड़ संस्थाओं के मुख्य संगठन ‘कन्नड़ ओकूटा’’ के अगुआ वतल नागराज ने यहां मीडिया से रूबरू होते हुए कहा की ‘सत्यराज ने खेद जताया है जिसे हम स्वीकार करते हैं इसलिए हमने अपने विरोध प्रदर्शनों को खत्म करने का फैसला किया है । 28 अप्रैल को बंगलुरू बंद का आह्वान भी हम वापस लेते हैं ।


वहीं अभिनेता द्वारा माफ़ी मांगने के बाद से आन्दोलन वापिस लेने के बाद फिल्म के रिलीज़ होने की अटकलों पर से भी अब सवाल हट चुके हैं ।

विडियो वायरल हुआ जिसमे कुछ यूँ कहा था अभिनेता ने

सत्यराज ने एक वीडियो जारी कर कर्नाटक की मौजूदा स्थिति पर कहा, "मैंने नौ साल पहले कावेरी विवाद पर अपनी बात रखी थी ।कर्नाटक के लोगों ने मेरी सख्त टिप्पणियों को लेकर मेरे पुतले जलाए थे । मुझसे कहा गया था कि मेरे बयान से कर्नाटक के लोगों की भावनाएं आहत हुई हैं ।मुझे इस तरह की बयानबाजी पर बेहद खेद है ।


उन्होंने 'बाहुबली 2' की रिलीज पर प्रतिबंध लगाने को अनुचित बताते हुए कहा, "मैं बाहुबली जैसी बड़ी फिल्म का छोटा सा हिस्सा हूं ।इस फिल्म में हजारों लोगों की मेहनत व्यर्थ नहीं जानी चाहिए ।कर्नाटक के वितरकों ने इस फिल्म पर काफी पैसा खर्च किया है, मेरे बयानों के कारण उनका पैसा डूबना नहीं चाहिए ।

वहीं इस प्रकार की फ़िल्मी अभिनेता द्वारा टिप्णिया किया जाना उचित या अनुचित हैं ये तो नहीं कहा जा सकता लेकिन अब अभिनेता सत्यराज द्वारा माफ़ी मांगने पर पुरे मामले में अभी शान्ति आई हैं तो वहीं फिल्म प्रमोशन में भी आने वाली कर्नाटक में दिक्कते भी अब लगभग खत्म हो गयी हैं ।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement