Advertisement

Advertisement

दक्षिणी कश्मीर में आतंकी हमला, 2 सैन्यकर्मी और 2 नागरिको की मौत । Report Exclusive

फाइल फोटो


राष्ट्रीय खबर । जम्मू-कश्मीर में आज फिर आतंकी हमले की सुचना सामने आ रही हैं । जिसको लेकर देश में फिर माहोल गर्मा दिया हैं । कश्मीर के दक्षिण में स्थित कुलगाम जिले में आतंकियों ने अचानक सुरक्षा बलों पर हमला कर दिया । दोनों ओर से चली मुठभेड़ में 2 सैन्यकर्मी और दो ही नागरिको के मारे जाने की सुचना मीडिया रिपोर्ट्स से सामने आ रही हैं । 


वहीं मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जिले के मीर बाजार इलाके में पुलिस की पट्रोलिंग पार्टी पर घात लगाकर किए गए इस आतंकी हमले में 4 अन्य घायल हुए हैं । घायलों में पुलिसवाले भी शामिल हैं । मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जिस समय पुलिस श्रीनगर-जम्मू हाईवे पर जाम खुलवा रही थी । इसी दौरान घात लगाकर बैठे तीन से चार आतंकियों ने हमला कर दिया ।


वहीं खबर के स्त्रोत जी न्यूज़ की वेबसाइट के अनुसार किसी आतंकी संगठन ने इसकी जिम्मेदारी नहीं ली है । लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि इसके पीछे हिज्बुल का हाथ हो सकता है । क्योंकि हिज्बुल ने ही कुलगाम में बैंक लूट की जिम्मेदारी ली थी । बता दें कि कुलगाम में सोमवार को जम्मू-कश्मीर बैंक की कैश वैन पर आतंकियों ने हमला किया था ।

वहीं एस हमले ने एक बार फिर देश को आतंकवाद के विरुद्ध सोचने को मजबूर कर दिया हैं । जम्मू-कश्मीर और अन्य जगहों पर हर रोज हो रहे आतंकी हमलो ने जहाँ आतंकवादियो की गतिविधियों को बढ़ावा दिया हैं तो वहीं इनके खिलाफ कोई कड़े आदेश या इंतजाम नहीं होने से भी आतंकियों के होंसले बुलंद माने जा रहे हैं । वहीं पूरा देश आतंकवाद के खिलाफ लड़ रहा हैं ।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement