Advertisement

Advertisement

चेन्नई की मॉडल हुई लापता - तीन दिनों से नहीं आई खबर


मनोरंजन न्यूज़ । भारत में फ़िल्मी चकाचौंध में हर रोज क्या होता हैं कोई समझ नहीं पाटा हैं अभी भी मॉडल को लेकर एक बड़ी खबर लगातार मीडिया में प्रकाशित हो रही हैं . रिपोर्ट्स में खुलासा किया गया हैं की चेन्नई की रहने वाली मॉडल गानम नायर पिछले तीन दिनों से लापता है. अभी तक गानम का कोई अता-पता नहीं चल पाया है. वह शुक्रवार को ऑफिस जाने के लिए अपने घर से निकली थी, उसके बाद से ही वह लापता है. 



गानम के घरवालों ने उसकी खोज के लिए स्थानीय अखबारों में विज्ञापन प्रकाशित करवाया है. 

गानम विज्ञापन फिल्में बनाती है


मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार गानम के परिवार का कहना है कि वह विज्ञापन फिल्में बनाती है, और एक सैलून में मार्केटिंग मैनेजर के रूप में नौकरी भी करती है. गानम नायर के पिता दिल्ली में रहते हैं, और उसकी मां का देहांत कुछ साल पहले हो चुका है, इसलिए वह चेन्नई में अपने रिश्तेदारों के साथ रहती है. फिलहाल गुमशुदगी के इस मामले में पुलिस के पास कोई सुराग नहीं है.

मोबाइल फोन भी स्विच्ड ऑफ है


जब से गानम के लापता होने की खबर उनके दोस्तों और रिश्तदारों को मिली है, तब से वे लोग उसकी खोज-खबर हासिल करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया और अब यह अभियान ने जोर पकड़ लिया है. बताया गया है कि जिस दिन से गानम गायब हुई है, उसी समय से उसका मोबाइल फोन भी स्विच्ड ऑफ है.
वहीं इस प्रकार के मामले बढ़ते ही जा रहे हैं . मॉडल दुनिया में ऐसा होने से कुछ हद तक अन्य जनों में भी प्रभाव पड़ेगा.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement