Advertisement

Advertisement

क्या आप OLX से सामान खरीदते हैं तो सावधान - कहीं आपको जैल की हवा ना खानीं पड़ जाए


बिज़नस न्यूज़ । आप सभी को जानकर हैरानी होगी की अब OLX पर सामान लेना और बैचना कितना गलत हो गया हैं. ऐसा की एक मामला सामने आया हैं. आज के समय में ऑनलाइन शॉपिंग बहुत ही आम बात है. हम घर बैठे-बैठे ही अपनी जरूरत के सारे सामानों को ऑनलाइन खरीद लेते हैं. लेकिन, नोएडा पुलिस के एक बड़े खुलासे के बाद हमें भी इससे शतर्क होने की आवश्यकता है.

बदमाशों में एक डॉक्टरी की पढ़ाई करता है

बता दें, रविवार की रात पुलिस ने नोएडा के कुछ बदमाशों को गिरफ्तार कर उनसे चोरी किए हुए मोबाइल फोन, दो टैब व एक ऑटो रिक्शा बरामद किया है. गिरफ्तार बदमाशों में एक डॉक्टरी की पढ़ाई करता है. पूछताछ के दौरान पकड़े गए बदमाशों ने पुलिस को बताया कि वे मोबाइल फोन लूटने व चोरी करने के बाद उसे ओएलएक्स पर बेचते हैं.

सभी पुलिस की गिरफ्त में


थाना सेक्टर-20 के थानाध्यक्ष अनिल शाही ने बताया कि रविवार रात को गश्त पर निकले दरोगा धर्मेश शर्मा व पटनीश यादव ने एक सूचना के आधार पर सेक्टर-16 स्थित बीएलएफ मॉल के पास से मुनेश, सतीश, कलीमुद्दीन, कलीम, कृष्ण कुमार व आकाश को गिरफ्तार किया है.

ओएलएक्स पर बेचते थे सामान

थाना प्रभारी ने बताया कि इनके पास से बेंगलुरू से लूटा गया एक फोन, दो टैब व एक ऑटो रिक्शा बरामद किया है. उन्होंने बताया कि गिरफ्तार बदमाशों में कृष्ण कुमार दिल्ली के एक कॉलेज से डॉक्टरी की पढ़ाई करता है. उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान पकड़े गए बदमाशों ने पुलिस को बताया है कि वे मोबाइल फोन, लैपटॉप आदि चोरी करने के बाद उसे ओएलएक्स पर डालकर बेचते हैं.

इस अजीबो-गरीब खुलासे के बाद अब हमे भी सतर्क रहने की जरूरत हैं कहीं हम किसी अनहोनी का शिकार ना हो जावे । 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement