Advertisement

Advertisement

केरल में कांग्रेस कार्यकर्ताओ का सरेआम गाय काटकर खाने का मामला,हनुमानगढ़ भी पहुंची मामले की आग

keral congress maamla


हनुमानगढ़। भारत सरकार के द्वारा जारी किये गए गौ हत्या पर प्रतिबंध कानून को सख्ती से लागु करवाने  व  केरल में कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओ के द्वारा सरेआम गाय काटकर खाने से आहत हुई हिन्दू समाज की  भावनाओं के विरोध में बजरंग दल के कार्यकर्ताओ ने कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन कर महामहिम
राज्यपाल के नाम का ज्ञापन सोमवार जिला कलक्टर को सौंपा। 

बजरंग दल के जिला संयोजक आशीष पारीक ने बताया कि कुछ दिनों पूर्व ही भारत सरकार द्वारा गौ हत्या रोकने व बीफ बेन के लिए देश  में एक  कानून लागू किया गया था । जिसके विरोध में  केरल में कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओ ने  गाय को  सरेआम काटा और सभी के सामने पकाकर खाया । उक्त कांग्रेसियों ने  यह दिखाने की कोशिश की है कि वे भारत सरकार के किसी भी ऐसे कानून को नहीं मानेंगे  जिससे गाय कटने व बीफ बेन पर पाबन्दी लगे । उन्होंने राजनितिक विरोध का जो रस्ता चुना वो समस्त भारतीयो के लिए बेहद अपमानजनक था ।

 उन्होंने  इसलिए ये सब किया कि वह इस कानून का विरोध कर ये बता रहे थे कि हम केंद्र के किसी भी कानून को नहीं मानेंगे और इसी तरह गाय काटकर खाएंगे । लेकिन कुछ लोगो की इस हरकत से  भारत के 100 करोड़ हिन्दुओ की भावना को ठेस पहुंची है और हिन्दू धर्म व भारतीय संस्कृति का मजाक उड़ाया है ।महोदय इस तरह की घटना उस भारत में हो रही है जहां गाय को मां का दर्जा दिया दिया जाता है जब ऐसी घटना  भारत में होगी  तो अवश्य ही एक बड़े वर्ग की भावना भड़केगी और देश में  दंगे जैसे हालात पैदा होंगे । 

हमारी आपसे यही विनती है  कि इन हत्यारों  पर गौ हत्या का मुकदमा चलाया जाए और केंद्र के इस कानून को समस्त भारत में लागू करवाया जाए और जो कानून की अवहेलना करे उन पर राष्ट्रद्रोह का मुकदम्मा चलाया जावे । ऐसी घटिया राजनितिक पार्टी द्वारा इस तरह की घटनाओं से देश का माहोल खराब किया जा रहा है । ये वहीँ लोग है जो गोहत्यारे की मोत पर पुरे देश में हंगामा करते है संसद नहीं चलने देते और खुद गाय काटते है इस तरह साफ़ पता चलता है कि ऐसी पार्टी के लोगो की मंशा क्या है जो खुद गोहत्या कर देश में गलत सन्देश देती हो । 

इसलिए हम सब कार्यकर्ताओ द्वारा आपसे निवेदन है कि ऐसी घटनाओ पर तुरन्त रोक लगाई जाए  व् केंद्र के  किसी भी कानून को न मानने वालों पर राष्ट्रद्रोह की कारवाई की जावे । महोदय  भारत में  गौ हत्या रोकने के लिए  पिछले काफी सालों से  आंदोलन चलाए जा रहे हैं  ।

 इस सरकार ने  गौ हत्या पर  पाबंदी लगाने के लिए  कुछ नए नियम बनाए हैं जिससे गौ हत्या रोकी जा सके  लेकिन  कुछ State जैसे केरल बंगाल  आदि राज्यों में ऐसी सरकारे है जो  देश  के हित के  लिए बनाए गए कानून को भी मानने को राजी नहीं है  वह अपनी ही  कानून  और तानाशाही चलाते हैं जिससे समस्त भारत में  एक  गलत संदेश जाता है  माननीय आपसे निवेदन है  कि इन घटनाओं पर  जल्द से जल्द पाबंदी लगाई जाए  ऐसे दोषियों  पर कारवाई की जाए  तथा केंद्र के गौ हत्या पर बने कानून को पूरे देश में लागू करवाया जावे ।इस अवसर पर नरेंद्र गोदारा,सुनील सुथारराकेश दुपगा,देवेंद्र,महेंद्र पुनिया,सुभाषसंदीप लाम्बा,दीपक कुकक्ड़,रिपुदमन आदि मौजूद थे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement