Advertisement

Advertisement

फ्लिपकार्ट ने लगाईं समर सेल ऑफर,80 फीसदी तक दी छूट


बिज़नेस न्यूज़।  ई-कॉमर्स ऑनलाइन कंपनी फ्लिपकार्ट ने एक और समर सेल ऑफर लॉन्च किया है. देश की सबसे बड़ी ई-कॉमर्स कंपनी ने दो सप्ताह पहले ही बिग 10 सेल के तहत चार दिनों तक भारी छूट के ऑफर्स दिए थे. 

सोमवार से शुरू हुआ समर सेल फेस्टिवल 31 मई तक चलेगा. तीन दिनों तक चलने वाले समर सेल में इलेक्ट्रॉनिक्स और ऑटो ऐक्ससरीज पर 80 प्रतिशत तक के डिस्काउंट्स ऑफर दिए जा रहे हैं. इतना ही नहीं, इन सामानों की खरीदारी पर एक्सचेंज ऑफर्स के साथ-साथ बिना ब्याज की ईएमआई सुविधा भी है. फ्लिपकार्ट के इस समर शॉपिंग डेज फेस्टिवल में घरेलू सामान और स्मार्टफोन्स पर भी काफी रियायतें मिल रही हैं. 

फ्लिपकार्ट जहां एसी पर 30 प्रतिशत की छूट ऑफर कर रहा है, वहीं स्मार्टफोन्स पर सीधा 10,000 रुपये की छूट दे रहा है. इसी तरह, जोर्डानो वॉचेज और महिलाओं के लिए प्रीमियम बैग्स पर कम-से-कम 75 प्रतिशत की छूट दी जा रही है. दूसरी डील्स में ऐपल वॉचेज सीरीज 2 पर 14 प्रतिशत और 40 इंच के सोनी टेलिविजनों पर 20 प्रतिशत की छूट शामिल हैं. अगर आप फोटॉग्राफी के शौकीन हैं तो आप निकॉन डीएसएलआर कैमरों पर 20 प्रतिशत की छूट पा सकते हैं.

फ्लिपकार्ट की वेबसाइट पर कहा जा रहा है कि फोनपे से ट्रांजैक्शन करने वाले ग्राहकों को 25 प्रतिशत का कैशबैक भी दिया जाएगा. फोनपे फ्लिकपार्ट की अपनी भुगतान कंपनी है जो यूपीआई बेस्ड ट्रांजैक्शन सुविधा देती है. इसी महीने लॉन्च सेल में फोनपे के ग्राहकों में 30 गुना वृद्धि दर्ज की गई और एक दिन में दो लाख से ज्यादा ग्राहकों ने पहली बार यूपीआई बेस्ड ट्रांजैक्शन किया.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement