Advertisement

Advertisement

16 साल की नाबालिक को ऑटो चालक ने फंसाया प्रेमजाल में,शादी का झांसा देकर बनाता रहा सम्बन्ध,जब लड़की हुई गर्भवती तो....



क्राइम न्यूज़ । आज कल किसी भी लडकी को प्रेमजाल में फँसा कर उसके साथ दुष्कर्म करने की घटनाएँ बढती ही जा रही हैं अब ऐसाही अक मामला सामने आया हैं लखनऊ से जुदा हुआ हैं ।


एक सोलह साल की नाबालिग लड़की को एक ऑटो चालक युवक ने प्यार के जाल में फंसाया और उसके साथ दुष्कर्म किया। जब लड़की गर्भवती हो गई और युवक पर शादी का दवाब बनाया तो युवक मुकर गया। जब लड़की को कोई रास्ता नहीं दिखा तो उसने धोखेबाज प्रेमी के खिलाफ केस दर्ज करा दिया।

स्टेशन पर हुई जान पहचान

बाराबंकी की रहने वाली यह लड़की काम की तलाश में अक्सर लखनऊ आया-जाया करती थी। यहाँ स्टेशन पर उसकी मुलाकात मोहित से हुई जो हरदोई का रहने वाला है और इस समय विभूति खंड इलाके में रहता है। दोनों का यह परिचय परवान चढ़ा और दोनों के बीच प्रेम संबंध विकसित हो गए। देखते ही देखते दोनों ने साथ जीने-मरने की कसमें खाईं। शादी का वादा कर मोहित लड़की को अपने घर ले जाने लगा।

शादी का वादा कर किया दुष्कर्म

लड़की को अपने घर ले जाकर उसने उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद वह लड़की को अक्सर अपने घर ले जाने लगा। इस बीच लड़की गर्भवती हो गई। लड़की ने मोहित से शादी का वादा पूरा करने को कहा तो प्रेमी मुकर गया। इसके बाद मामला बढ़ गया तो लड़की ने विभूति खंड थाने में में शिकायत दर्ज कराई। लड़की की शिकायत पर पुलिस ने युवक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

युवक को गिरफ्तार कर भेजा गया जेल

बताया जा रहा है कि जब युवक को गिरफ्तार कर थाने लाया गया तो यहाँ भी लड़की ने लड़के से शादी की जिद की। किसी तरह महिला सिपाहियों ने लड़की को समझा बुझा कर शांत कराया। इस दौरान लड़का लगातार शादी के लिए इंकार करता रहा। थाना प्रभारी सत्येंद्र राय के मुताबिक पीड़िता की शिकायत के आधार पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। 


वहीं इस घटना ने प्यार और विश्वास जैसे शब्दों को भी शर्मसार कर दिया हैं तो वहीं इस पावन रिश्ते को भी शर्मसार कर दिया हैं ।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement