Advertisement

Advertisement

दहेज़ लोभियों के बली चढ़ी एक ओर नवविवाहिता,गला दबाकर हत्या कर शव घर के बाहर फैंक भाग गये ससुराल वाले

फोटो लाइव बिहार


क्राइम न्यूज़ । अपराध की दुनिया बढती ही जा रही हैं तो वहीं देश में महिलाओं पर भी अत्याचार बढ़ते ही जा रहे हैं । वहीं मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो एक बड़ी खबर आ रही हैं जिसमे बताया गया हैं की मुजफरपुर लालच ने किस कदर इंसान को हैवान बना दिया है, इसका ताजा प्रमाण देखने को मिला है बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में, जहां ससुराल वालों ने दहेज की मांग पूरी नहीं होने पर नवविवाहिता की गला घोंटकर हत्या कर दी।


जानकारी के मुताबिक मामला जिले के अहियापुर थाना के शेरपुर ढाब गांव का बताया जा रहा है। विवाहिता के परिजनों के मुताबिक ससुराल वालों ने हत्या के बाद शव को घर के बाहर रख दिया और फरार हो गये। किसी तरह पड़ोसियों द्वारा सूचना मिलने के बाद लड़की के पिता वहां पहुंचे और पुलिस को इसकी सूचना दी गयी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
फोटो लाइव बिहार

जमीन पर रंगीन साड़ी में लिपटी नवविवाहिता पिंकी ने सोचा भी नहीं होगा कि जिस साजन के घर वह संपने संजो कर आयी है, वहीं उसके सपनों की कब्र खोद दी जायेगी। जी हां, लालच में अंधे ससुराल वालों ने पिंकी की गला दबाकर हत्या कर दी और सभी लोग फरार हो गये। पिंकी की शादी शेरपुर गांव के टुनटुन साह से हुई थी। परिजनों के मुताबिक शादी के बाद से ही दहेज को लेकर पूरे परिवार में ताना-तानी चलती रहती थी।

घटना के बाद पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया है और मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिये भेजा जा रहा है। प्रथम दृष्टया गला दबाकर मारने का मामला लग रहा है। लड़की के परिजनों ने दहेज हत्या का मामला दर्ज कराया है।

बिहार में इन दिनों मुख्यमंत्री नीतीश कुमार द्वारा शराबबंदी के बाद दहेजमुक्त बिहार का नारा दिया जा रहा है। इस नारे को लेकर बिहार सरकार लोगों को जागरूक करने का प्लान बना रही है। उसी बीच हुए इस दर्दनाक हत्याकांड से पूरा मुजफ्फरपुर जिला स्तब्ध है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है और आरोपियों की तलाश में छापेमारी जारी है।


वहीं इस मामले न बिहार में अपराधो की संख्या में एक मामला ओर जोड़ दिया हैं जिस तरह नवविवाहिता को दर्दनाक मौत दी गयी हैं वो बहुत ही घिनौना कार्य हैं वहीं देश में ऐसे मामले दिन बर दिन बढ़ते ही जा रहे हैं ।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement