Advertisement

Advertisement

लो जी वजह आई सामने भारत से इस वजह से हारी बांग्लादेश की टीम


स्पोर्ट्स न्यूज़।  भारत ने गुरुवार को खेले गए चैंपियंस ट्रॉफी के सेमीफाइनल में बांग्‍लादेश को 9 विकेट से हराकर फाइनल में जगह बना ली. अब खिताबी मुकाबले के लिए टीम इंडिया की टक्‍कर कल यानी रविवार को पाकिस्‍तान से होगी. हार के बाद बांग्‍लादेश के खिलाडि़यों ने मंथन किया तो एक क्रिकेटर ने टीम के परफारमेंस को सबसे ज्‍यादा निराश किया है.



हार के साथ यह विश्‍वास भी टूट गया
बांग्‍लादेशी अखबारों के मुताबिक तेज गेंदबाज मुस्तफिजुर रहमान की नाकामी सेमीफाइनल में हार का सबसे बड़ा कारण रही. सेमीफाइनल से पहले रहमान ने उम्‍मीद जताई थी कि चैंपियंस ट्रॉफी के सेमीफाइनल में टीम इंडिया के खिलाफ उनकी ऑफ कटर गेंदबाजी कमाल दिखाएगी, लेकिन टीम की हार के साथ ही उनका यह विश्वास टूट गया.


मुस्तफिजुर से काफी उम्‍मीदें थीं
बांग्लादेश के समाचार पत्र 'प्रोथोम आलो' की एक रिपोर्ट के मुता‍बिक मुस्तफिजुर टीम इंडिया के खिलाफ अपनी ऑफ-कटर गेंदबाजी की नाकामी से काफी निराश हैं. बांग्‍लादेश की टीम ने चैंपियंस ट्रॉफी में अपने इस तेज गेंदबाज से अच्‍छे प्रदर्शन की उम्‍मीद लगा रखी थी. लेकिन रहमान इन उम्‍मीदों को पूरी नहीं कर सके.



छह ओवर में 53 रन दिए
भारतीय बल्‍लेबाजों ने रहमान के छह ओवर में 53 रन जड़ डाले. इस दौरान रहमान को एक भी विकेट नसीब नहीं हुआ और वो सबसे फ्लॉप गेंदबाज साबित हुए. इतना ही नहीं सेमीफाइनल से पहले खेले गए मुकाबलों में भी मुस्तफिजुर 39 ओवर में महज दो विकेट ही ले पाए थे. समाचार पत्र के अनुसार, मुस्तफिजुर के कंधे की चोट उन्हें परेशान कर रही है और वह इससे पूरी तरह से उबर नहीं पाए हैं.


रहमान निश्चित रूप से वापसी करेंगे
बांग्लादेशी टीम के कोच चंडिका हथुरुसिंघा ने कहा कि मुस्तफिजुर अपनी उम्र के हिसाब से काफी चालाक गेंदबाज हैं. वह अगले मुकाबलों में निश्चित रूप से वापसी करेंगे. भारत के खिलाफ सेमीफाइनल से पहले मुस्‍तफिजुर ने कहा था कि टूर्नामेंट के दौरान मैं अपनी गेंदबाजी से प्रभावित नहीं कर पा रहा हूं. उन्होंने कहा था कि मैं अपनी ओर से सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी का प्रयास करूंगा.


फोटो & न्यूज़ सोर्स ज़ी न्यूज़ 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement