Advertisement

Advertisement

शर्मनाक घटना ! 6 साल की मासूम को तरबूज के बहाने बनाया हवश का शिकार,बच्ची की हालत देख रुंह काँप जाए


क्राइम न्यूज़ । देश में हर रोज रेप की घटनाएं बढती ही जा रही हैं । वहीं इस घटना ने एक बार फिर से इंसानियत को शर्मसार कर दिया हैं । वही रिपोर्ट्स के अनुसार जिले के थरियांव थाना क्षेत्र के अब्दुल्लापुर साडा गांव में एक नाबालिग बच्ची के साथ रेप करने का मामला सामने आया है। पीड़ित 6 साल के बच्ची के साथ रेप करने वाला आरोपी पड़ोस के गांव का रहने वाला हुसैन है। जो तरबूज खिलाने के बहाने बच्ची को खेत में ले गया और वहां उसके साथ दुष्कर्म किया।


वहीं जानकारी के माने तो शौच के लिए गई थी बच्ची
इस बारे में परिजनों ने बताया कि बच्ची शौच के लिए खेत में गई थी । तभी पड़ोस के गांव का रहने वाला हुसैन वहां पहुंच गया।
परिजनों का कहना है कि उसके बाद हुसैन बच्ची को तरबूज खिलाने के लिए बाजरे के खेत में ले गया । जहां उसने बच्ची के साथ रेप किया।


वहीं बच्ची को जब दर्द सताने लगा और दर्द बढ़ा तो परिजनों को हुई जानकारी

 यही नहीं रेप के बाद आरोपी हुसैन बच्ची को मुंब बंद करने के लिए 20 रुपये दिए। जब बच्ची खून से लथपथ घर पहुंची और उसका दर्द बढ़ता गया तो उसने अपनी चाची को इस बारे में बताया । जिसके बाद मामले का खुलासा हो पाया।


आरोपी की परिजनों ने की पिटाई

वहीं वारदात के बारे में जानने के बाद परिजनों ने हुसैन को पकड़ लिया। जिसके बाद उन्होंने आरोपी हुसैन की जमकर पिटाई कर दी। पिटाई के बाद परिजनों ने हुसैन को पुलिस के हवाले कर दिया है।


पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

इस मामले में पुलिस ने हुसैन को गिरफ्तार कर लिया है। और बच्ची को मेडिकल परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है।

वहीं देश में बढ़ रही घटनाओं ने जीना दुर्भर किया हुआ हैं तो वहीं हर रोज चारो तरफ हो रही बेहूदा घटनाओं ने शर्म से सर झुका दिया हैं ।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement