Advertisement

Advertisement

तीन-तीन शादियों के बावजूद भी दिल नहीं भरा पुलिकर्मी का तो अब चौथी से इश्क लड़ाता पकड़ा गया



क्राइम न्यूज़ । अपराध की दुनिया में आम आदमी अकेला ही नहीं हैं इसमे पुलिस को लेकर भी बड़ा सवाल उठता हैं जिसमे एक बड़ी घटना मीडिया रिपोर्ट्स से सामने आ रही हैं । नगर से लगे डोगरीगुड़ा के जंगल में रविवार की देर रात चारपहिया वाहन में युवती के साथ एक पुलिसकर्मी को संदिग्ध हालात में युवकों ने पकड़ा। 

घटना कोण्डागांव नगर से लगे डोगरीगुड़ा के जंगल की बताई जा रही हैं । रविवार की देर रात चारपहिया वाहन में युवती के साथ एक पुलिसकर्मी को संदिग्ध हालात में युवकों ने पकड़ा। इसके बाद युवकों ने पुलिसकर्मी का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो में आरक्षक नशे में धुत्त दिखाई दे रहा है। 


वहीं जानकारों की माने तो पुलिसकर्मी की पहचान बांसकोट थाने में पदस्थ आरक्षक मुन्ना पोटाई के तौर पर की गई है।

मुन्ना पोटाई पहले ही तीन विवाह कर चुका है। उसकी पत्नी देवली पोटाई ने करीब एक साल पहले 17 मार्च 2016 को आरक्षक पर दूसरी औरत के साथ संबंध होने के आरोप लगाते हुए इसकी शिकायत एसपी से की थी। इसकी लिखित सूचना कोतवाली थाने में भी दर्ज कराई गई थी। लेकिन इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं हुई है। 

मानवाधिकार संगठन से जुड़े रितेश पटेल ने कहा, मुन्ना पोटाई विभागीयकर्मी होने से उस पर कार्यवाही करने में पुलिस ढिलाई बरत रही है। महिला की शिकायत पर कार्रवाई की जानकारी थाने से मांगी गयी हैं ।


सिपाही को युवती के साथ कार में सवार होकर जाते हुए ग्रामीणों ने देख लिया। इसके बाद सिपाही को सबक सिखाने के लिए ग्रामीण भी उस स्थान पर पहुंच गए और सिपाही को संदिग्ध हालत में पकड़ लिया। ग्रामीणों को अचानक देख सिपाही सकपका गया और रोब दिखाते हुए पुलिसगिरी दिखाने लगा। उसने ग्रामीणों को जेल भेजने की धमकी भी दी लेकिन वहां मौजूद युवकों ने सिपाही का संदिग्ध वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया में उसे वायरल कर दिया।


सिपाही मुन्नालाल पोटाई तीन शादियां कर चुके हैं लेकिन अय्याश किस्म का होने के कारण वह हरकतों से बाज नहीं आता। लेकिन इस बार रंगे हाथों पति के पकड़े जाने पर पत्नी का कहना है कि वह कई बार उसके अवैध संबंधों की शिकायत कर चुकी है लेकिन पुलिस में होने के कारण उसकी रौबदारी ऐसी है कि उसकी शिकायत सुनी ही नहीं जाती न ही कोई कार्रवाई की जाती है। उसे हर बार जांच चल रही है कहकर भगा दिया जाता है।


वहीं पुलिस की वर्दी को ऐसे घिनोने कार्य करके बदनाम करने में कोई कसर नहीं छोड़ी हैं । अब भी देखने वाली बात रहेगी की आरोपी पुलिस वाले पर कार्रवाई कब की जाती हैं । 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement