Advertisement

Advertisement

पत्नी जा रही पति के साथ ससुराल, बीच रस्ते हुआ विवाद तो पत्नी ने कर दिया ये

Demo Photo

क्राइम न्यूज़ . एक ऐसा मामला सामने आया हैं जिसमे एक महिला की अपनी पति के साथ हुई अनबन के बाद उसने चम्बल नदी पुल से छलांग लगा दी . वही जानकारी के अनुसार धौलपुर से गुजरने वाले राष्ट्रीय राजमार्ग पर बने चंबल पुल से बुधवार को एक महिला ने छलांग लगा दी। मौके पर मौजूद महिला के पति और स्थानीय लोगों ने नदी से बाहर निकालकर गंभीर हालत के चलते अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसका इलाज जारी है।


जानकारी के अनुसार भारती (२१) अपने पति के साथ मायके धौलपुर से ससुराल अंबाह मध्यप्रदेश के लिए जा रही थी। तभी रास्ते में दोनों में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। इससे नाराज होकर महिला ने चंबल के पुल पर पहुंचते ही नदी में छलांग लगा दी। 


पति के चिल्लाने पर स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना देते हुए महिला को नदी से बाहर निकाला। इसके बाद गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया। ट्रोमा वार्ड के चिकित्साकर्मी मुकेश शर्मा ने बताया कि फिलहाल महिला की हालत सामान्य है और इलाज जारी है।


वहीं इस मामले को लेकर महिला के पति का अपना ही तर्क दिया जा रहा हैं जिसमे महिला का पति का कहना हैं की किसी अंगूठी को लेकर हुए मामूली कहा-सुनी में उसकी पत्नी ने नदी में छलांग लगा दी ।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement