Advertisement

Advertisement

लड़की को प्यार में मिला दर्दनाक धोखा,आशिक ने शादी के नाम से 14 वर्षीय लड़की को किया 20 घंटो में 110 हैवानो के सुपुर्द


क्राइम न्यूज़ . भारत से लेकर विदेशो में लगातार हो रही अपराध की घटनाओं से सभी हैरान हैं तो वहीं घटनाएँ भी अजीब-अजीब तरीके कि होने लगी हैं तो वहीं पूरा विशव घटनाओं से परेसान दिख रहा हैं . भारत में दरिंदगी की घटना रोज़ सुनने को मिलती है लेकिन आज जो घटना हम आपको बताने जा रहे उसे सुनकर आपकी रूह कांप जाएगी. एक लड़की के साथ 20 घंटों में कुछ ऐसा हुआ जो वह कभी सोच भी नहीं सकती थी.


इश्क में मिला बड़ा धोखा

दरअसल ब्रिटेन की रहने वाली मेगन स्टीफंस अपनी मां के साथ 14 साल की उम्र में जब ग्रीस घूमने गयी तब उसे वहां उसे जैक नाम का लड़का मिला, जिससे उसे प्यार हो गया. मेगन ने अपनी मां से कहा था कि मुझे जैक के साथ ही रहना है लेकिन उस बेदर्द जैक ने मेगन को एक व्यापारी को बेच दिया.


20 घंटो में कर दिया 110 लोगो से हमबिस्तर

आपको बता दें कि मेगन स्टीफंस 14 साल की थी और उन्हें 20 घंटों में 110 आदमियों के साथ सेक्स करने पर मजबूर किया गया. मेगन अपने आप को कोसती रही कि काश उसने जैक पर भरोसा नहीं किया होता. मजबूरन उसे 20 घंटों में 110 आदमियों को खु़श करना पड़ा.


मेगन ने बताया है कि वो किसी तरह 2009 में वहां से भागने में क़ामयाब हो गयी. इस वक़्त वो ब्रिटेन में अपने पति के साथ रह रही हैं और कुछ ही दिनों में एक बच्चे को जन्म देने वाली है. वो रोज़ सोचती थी, किस तरह वहां से भाग निकले, लेकिन ऐसा मौक़ा नहीं आता था.

वहीं इस घटना तो प्यार को बदनाम तो किया हैं ही तो वहीं सभी को हैरान भी कर दिया हैं .

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement