Advertisement

Advertisement

गांवो में सजने लगी चुनावी महफ़िल,बड़े-बुजुर्ग दे रहे तर्क



कुलदीप शर्मा

हनुमानगढ़ । जिला मुख्यालय में अब राजनीतिक हलचल शुरू हो चुकी हैं । अब तो दूर-दराज गांवो में भी विधायक से लेकर सीएम व पीएम तक कि बाते होने लगी हैं । हमारी टीम ऐसी सभी गतिविधियों पर नज़र रखी हुई हैं जो चुनावो को लेकर चर्चा करते हैं ।

 क्योंकि अब की बार समाचार पत्र अपनी मुहिम के तहत शहर से लेकर गांवो तक कि राजनीति पर आमजन को हक़ीक़त बताएगा ताकि मतदाताओं को जागरूक किया जा सके ! अब गांवो में चुनावी माहौल को लेकर चर्चाओ का बाज़ार गर्म है तो वहीं नोटबन्दी व जीएसटी को लेकर भी खूब चर्चा हो रही हैं । जहां पूरे देश मे विपक्ष मौन नज़र आ रहा हैं

 तो वहीं आमजन अबकी बार पटखनी देने के मूड में नज़र आ रही हैं..! अब चर्चा होनी शुरू हो चुकी हैं कि वोट किसको व क्यूं दिया जाए ! शहर से लेकर गांवो तक के छोटे से बड़े नेता अब जयपुर व दिल्ली के चक्कर काटते हुए भी देखे जा सकते हैं...!

 शहर में चर्चाओ का बाज़ार गर्म है कि अबकी बार टिकटो में उठापठक जरूर मचेगी ! लेकिन ये कितना सत्य होगा वो समय ही बता पायेगा ! गांवो में भी अब माहौल बनना शुरू हो चुका हैं बड़े-बुजुर्ग तो अबकी बार मानो सरकार बनाकर ही खड़े होंगे ! अब सभी गाड़िया कपड़े मार कर साफ की जा रही हैं !

 ताकि चुनावो का माहौल पता किया जा सके ! इसी बीच समाचार पत्र भी नज़र गढ़ाये बैठा हैं ताकि आप तक सही व सटीक जानकारी पहुंच सके !

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement