Advertisement

Advertisement

Sri GangaNagar :- सात माह पहले गायब हुई दो बहनों में से एक बरामद, दूसरी की तलाश जारी


श्रीगंगानगर। कॉलेज मेें पढऩे वाली गायब हुईं दो सगी बहनेां में से एक को पुलिस ने लगभग साढ़े 7 माह बाद पंजाब से बरामद कर लिया है। दूसरी बहन को बरामद करने के लिए पंजाब के जालंधर जिले में प्रयास किये जा रहे हैं। प्राप्त जानकारी के अनुसार श्रीगंगानगर जिले की निवासी यह दोनों बहनें कॉलेज में पढ़ती थीं, जो 31 जुलाई को एकाएक गायब हो गईं। अगले दिन इनके गुम होने की रिपोर्ट थाने में दर्ज करवाई गई। पुलिस के अनुसार यह दोनों बहनें अपने पास मोबाइल फोन नहीं रखती थीं। 



इस कारण इनको तलाश करना बहुत मुश्किल हो गया था। इस बीच इन युवतियों के पिता ने जोधपुर हाईकोर्ट में बंदी प्रत्यक्षीकरण याचिका दायर कर दी। हाईकोर्ट ने इनको बरामद करने के लिए पुलिस को कड़े निर्देश दिये। पुलिस ने इनको ढूंढने के लिए वैज्ञानिक तकनीक का सहारा लिया। सायबर सैल के एक्सपर्ट के जरिये पुलिस इनमें से एक युवती तक पहुंची। पुलिस सूत्रों के अनुसार दोनों बहनेें अमृतसर चली गई थी। कुछ दिनों तक गुरुद्वारों व धर्मशालाओं में रहीं।



 फिर एक युवती की वहां किसी से दोस्ती हो गई। वह उसके साथ कथित रूप से लिव इन रिलेशन में रहने लगी। इसी दौरान उसका अपनी बहन से झगड़ा हो गया, जो उसे छोडक़र चली गई। दोनों के पास एक-दूसरे के मोबाइल नम्बर नहीं थे, जिससे इनका आपस में सम्पर्क नहीं रहा। पुलिस के अनुसार इनमें छोटी बहन को अमृतसर से दस्तयाब किया गया है। उसे श्रीगंगानगर लाया जा रहा है और एक-दो दिन में जोधपुर हाईकोर्ट में पेश किया जायेगा। इस बीच दूसरी बड़ी बहन के बारे में पता चला है कि वह जालंधर में कहीं रह रही है। अब पुलिस टीम उसे जालंधर में तलाश कर रही है। 



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement