Advertisement

Advertisement

दुर्गा मंदिर धर्मशाला में जनमंच कार्यक्रम का आयोजन,शहर को कचरे व गंदगी के ढेर से मुक्त करवाने का आह्वान


हनुमानगढ़। हनुमानगढ़ शहर को कचरे व गंदगी के ढेर से मुक्त करवाने के लिए दुर्गा मंदिर धर्मशाला में जनमंच कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में राजस्थान राज्य बाल अधिकार संरक्षण आयोग के सदस्य अर्जुन बागड़ी, भारतीय जनता युवा मोर्चा के गुरप्रीत गिल, सौरभ राठौड़, प्रो.  सुमन चावला, विकास गुप्ता, अमित तिवाड़ी आदि युवाओं को सम्बोधित किया।

 अर्जुन बागड़ी ने कहा कि नरेन्द्र मोदी स्वच्छता मिशन के तहत शहर के प्रत्येक वार्ड में 10-10 युवाओं की टीम बनाकर सफाई अभियान चलाएगी तथा लोगों को जागरूक करेंगे। इस अभियान से लोग जागरूक होंगे तथा हनुमानगढ़ को स्वच्छता में प्रथम स्थान पर लेकर आयेंगे।

 बागड़ी ने कहा कि इसके लिए हमें ही पहल करनी होगी तथा घर के आसपास के क्षेत्र की सफाई सुनिश्चित करनी होगी। कार्यक्रम में मौजूद युवाओं से सुझाव मांगे गए तथा इस अभियान से जुड़कर शहर को कचरे व गंदगी के ढेरों से मुक्त करवाने में सहयोग करने का आह्वान किया।

 कार्यक्रम में आए हुए अन्य वक्ताओं ने भी सम्बोधित किया तथा युवाओं को इस अभियान से जुड़कर शहर को स्वच्छ व सुंदर बनाने का आह्वान किया। कार्यक्रम में बड़ी संख्या में युवा मौजूद रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement