Advertisement

Advertisement

श्रीगंगानगर : इंसानियत फिर शर्मसार!बेटी से भी कम उम्र की बच्ची से करने लगा यह करतूत...


बच्ची से दुराचार का प्रयास 
गजसिंहपुर   ( सुरेन्द्र गौड़/  प्रेस फोटो ग्राफर फ़तेह  )कस्बे के वार्ड नंबर पाँच में शुक्रवार रात के वक्त एक अधेड़ विवाहित व्यक्ति द्वारा  नाबालिगा को बहला कर तूडी रखने के नोहरे में लेजाकर दुराचार का प्रयास किया गया । पुलिस थाना प्रभारी राजा राम लेघा नुसार इस बच्ची  की  आयु आठ नौ साल की बताई जा रही है ।


पुलिस थाना प्रभारी के अनुसार मदन सिंह राजपूत जो की विवाह शादियों में दूल्हे के लिए घोड़ी रस्म के लिए घोड़ी ले जाने का काम करता है , पड़ोस में रह रहे परिवार की बच्ची  को बहला फुसला कर नोहरे में ले गया । उस वक्त बच्ची अन्य बच्चों के साथ गली में खेल रही थी ।


तूडी  के नोहरे  में उसने अपने कपड़े उतार लिए और बच्ची से दूराचार  करने की कोशिश करने लगा । लोगों के अनुसार उस वक्त उसने नशा सेवन कर रखा था ।


घबराई बालिका  किसी तरह उसके चंगुल से भाग निकली। बच्ची शोर मचाते हुए गली में आई और अपनी माँ को पडोसी की करतूत बताई । इस घटना के  बाद आस पास के मोहल्ला वासी जमा हो गये ।  वे पीडिता को लेकर देर रात पुलिस थाना गजसिंहपुर  पहुँचे ।


पुलिस ने  बताया की पीडिता की माँ ने इस सबंध में वार्ड नंबर पांच निवासी मदन सिंह राजपूत उम्र 52 वर्षीय के विरुद्ध पोक्सो एक्ट और एससीएसटी  एक्ट में मामला दर्ज करवा दिया है ।


इस मामले की जाँच सीओ सुनील के पवार श्री करनपुर कर रहे है । प्रात: करीब दस बजे  सीओ  करणपुर घटना स्थल पर पहुँचे और मौका मुआयना किया । पुलिस  ने  आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है ।


गौरतलब है की मदन सिंह राजपूत विवाहित है और बाल बच्चे दार है । वह इसी गली में अपने परिवार के साथ रह रहा है । उसके आवाज़ के नज़दीक ही उसका पशु रखने के लिए बनाया गया नोहरा  है ।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement