Report Exclusive, Lok Sabha Elections 2019: Latest News, Photos, and Videos on India General Elections, Hindi News, Latest News in Hindi, Breaking News, हिन्दी समाचार -India Sri GangaNagar - जमीन के लिए मामा ने भांजे की हत्या - Report Exclusive

Report Exclusive - हर खबर में कुछ खास

Breaking

Sunday, 24 March 2019

Sri GangaNagar - जमीन के लिए मामा ने भांजे की हत्या


खेत में घुसकर हमला, भांजे की पत्नी गम्भीर घायल
श्रीगंगानगर। श्रीगंगानगर जिले में सीमावर्ती रायसिंहनगर थाना क्षेत्र के गांव सतजंडा में आज शनिवार शाम को जमीनी विवाद के चलते एक शख्स और उसके परिवार ने खेत में घुसकर अपने भांजे व उसकी पत्नी पर घातक हमला कर दिया। भांजे की मौत हो गई और उसकी पत्नी गम्भीर रूप से जख्मी हो गई। वारदात को अंजाम देकर आरोपित परिवार गायब हो गया, जिसकी धरपकड़ के लिए पुलिस द्वारा छापेमारी की जा रही है। प्राप्त जानकारी के अनुसार सतजंडा गांव के एक खेत में काम कर रहे हरीराम बावरी (35) और उसकी पत्नी सुगनादेवी (32) पर शाम लगभग 4 बजे हमला कर दिया गया। 



यह दम्पत्ति गम्भीर रूप से घायल हो गया। हरीराम का पुत्र शिवकुमार और उसकी पुत्री भागकर खेत में आये। इस बीच आसपास खेतों में काम कर रहे लोग भी आ गये, जिन्हें देखकर हमलावर वहां से गायब हो गये। आपातकालीन सेवा 108 की एम्बुलेंस से घायल दम्पत्ति को रायसिंहनगर सरकारी अस्पताल में लाया गया, जहां इलाज के दौरान हरीराम की मौत हो गई। उसके दोनों हाथ-पांव तोड़ दिये गये थे। सुगनादेवी के भी काफी चोटें लगी हैं। पुलिस के अनुसार वारदात की सूचना मिलते ही डीएसपी जयसिंह तंवर और थानाप्रभारी किशन सिंह दलबल सहित घटनास्थल के लिए रवाना हो गये। 

इस बीच मृतक के पुत्र शिवकुमार ने थाने में रिपोर्ट देते हुए बताया कि उसके पिता हरीराम का अपने मामा टीकूराम के साथ जमीन का विवाद चल रहा है। आज टीकूराम, उसकी पत्नी, दो पुत्रों किशोर व रामकुमार एवं इन दोनों की पत्नियों ने खेत में आकर लाठियों, गंडासियों व कुल्हाडिय़ों से उसके पिता व मां पर हमला कर दिया। पुलिस ने बताया कि धारा 302, 447, 148 व 143 में मुकदमा दर्ज किया गया है। शव का पोस्टमार्टम कल करवाया जायेगा। पुलिस टीकूराम और उसके परिवार वालों की धरपकड़ में लगी है। 



No comments:

Post a Comment

इस खबर को लेकर अपनी क्या प्रतिक्रिया हैं खुल कर लिखे ताकि पाठको को कुछ संदेश जाए । कृपया अपने शब्दों की गरिमा भी बनाये रखे ।

कमेंट करे