Advertisement

Advertisement

न्यायालय मे हुई फायरिंग व हत्या प्रकरण में प्रयुक्त फोरच्यूनर गाड़ी को हरियाणा से किया बरामद

 सादुलपुर। न्यायालय इजलास में घूसकर हुई गोलीबारी मे मरे हिस्ट्रीस्टिर अजय जैतपुरा की हत्या के प्रयुक्त गाड़ी को पुलिस ने पाॅचवे रोज हरियाणा से बरामद किया है। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राजेन्द्र मीणा ने बताया कि 17 जनवरी  को दोहपर में राजगढ न्यायालय में पेशी पर आये हिस्ट्रीस्टिर अजय जैतपुरा की हत्या करने में काम में ली गई फोरच्यूनर गाड़ी को हरियाणा तथा राजस्थान की पुलिस ने सयुक्त कार्यवाही करते हुए काकड़ोली थाना दादरी हरियाणा क्षैत्र से बरामद किया गया है। 




उप पुलिस अधिक्षक सुरेशचन्द जागिड़ ने बताया कि राजगढ थानाधिकारी भगवानसहाय मीणा के नेतृत्व में हरियाणा में गई टीम ने हरियाणा पुलिस के सहयोग से रोही मौजा लाडावास व काकड़ोली के पास आरोपियो द्वारा छोड़ी गई गाड़ी को बरामद करन में सफलता हासिल की है। मीणा ने बताया कि 20 जनवरी को शाम मुल्जीमान की तलास में गई टीमों द्वारा उनके सम्भावित स्थानों काकडोली के आसपास दबिस दी जा रही थी तभी वहां उक्त आरोपी गाड़ी छोड़कर फरार हो गये।



 मीणा ने बताया कि बरामद गाड़ी को 25दिसम्बर 2017 की शाम को पुलिस थाना सुशान्त लोक गुरूग्राम क्षैत्र से ड्राइवर को पिस्टल दिखाकर उक्त फोरच्यूनर गाड़ी लूटी गई थी जिसका सुशान्त लोक थाने मंे मुकदमा भी दर्ज है। जब्त गाड़ी को दादरी थाने में खड़ा करवाया गया है तथा पुलिस टीमें आरोपियो की तलाश में जुटी हुई है।



 गौरतलब है कि 17 जनवरी को दोपहर 1 बजे के लगभग हमलावरों द्वारा राजगढ न्यायालय इजलास में की गई फायरिंग में अजय जैतपुरा की मौत हो गई थी तथा एडवोकेट रतनलाल प्रजापत व अजय का साथी संदीप गुर्जर घायल हो गये थे। उक्त घटना के विरोध में वकिलांे द्वारा की जा रही अनिश्चितकालिन हड़ताल जारी है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement