Advertisement

Advertisement

वंचित पत्रकारो को भूखंड देने की उठाई मांग,सौंपा ज्ञापन

हनुमानगढ़। मंगलवार को हनुमानगढ़ के सभी पत्रकारों ने मिलकर वंचित रह चुके पत्रकारों को भूखण्ड़ आवंटन को लेकर नगरपरिषद आयुक्त व भाजपा युवा नेता को जल संसाधन मंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा।




 ज्ञापन में बताया गया कि हनुमानगढ़ में पत्रकार संघ की कार्यकारिणी गत कई वर्षों से पत्रकारों को भूखण्ड आवंटन की मांग उठा रही है। इस सम्बन्ध में पूर्व में भी जिला कलेक्टर महोदय को ज्ञापन दिया जा चुका है। क्योंकि हनुमानगढ़ जिले के बहुत से पत्रकार ऐसे है जिनकी आजीविका पत्रकारिता पर निर्भर है एंव उनके पास स्वंय के रहने के लिए मकान भी नहीं है।





 वह किसी न किसी तरह अपनी आजीविका के लिए किराये के मकानों में रहते है। इसे देखते हुए पूर्व में भी पत्रकारों को भूखण्ड आवंटित किये गये थे परन्तु उस समय कई पत्रकार भूखण्ड आवंटन से वंचित रह गये थे इसलिए ज्ञापन देकर मांग की गयी है कि आगामी नगरपरिषद की बैठक में इस एजन्ड़े के प्रस्ताव को पारित कर वंचित रहे पत्रकारों को भूखण्ड आंवटन करने के लिए उनसे आवेदन मांगे जायें। 




इस मौके पर गुरविन्द्र शर्मा, सुभाष लोकवाणी, ललित मोहन पारिक, आकाश सेठी, गुलशन सोनी, मगन श्रीमाली, नरेन्द्र मोहन गुप्ता, परमजीत सैनी, विजय भोभिया, विजय मिढ्ढा, दलीप लोकवाणी, मनीष जांगिड़, करनैल सिंह, प्रेम पूनिया, संदीप कुमार, सुनील शर्मा, भारतेन्दू सैनी, श्रीमति कमलेश शर्मा, प्रदीप पाल, प्रिन्स वाट्स, अभिषेक शर्मा, दीनदयाल शर्मा आदि मौजूद रहे।





मारपीट मामले में मुकदमा दर्ज करने को लेकर सौंपा ज्ञापन

हनुमानगढ़। मारपीट मामले काे लेकर मुकदमा दर्ज कराने की मांग को लेकर मंगलवार को परिजनों ने टाउन थाना अधिकारी को ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में परिजनों ने बताया कि पवन कुमार पुत्र सोहनलाल जाति जाट निवासी चक 22 इंडिया कल दिनांक 29 एक 2018 की शाम को लगभग 4:30 बजे अपने मोटरसाइकिल से टाउन से अपने गांव जा रहा था जब प्रार्थी टोल नाका से कुछ पहले नहर के पास पहुंचा तो वहां पर एक मोटरसाइकिल पर दो आदमी एक औरत खड़े मिले उन्होंने प्रार्थी का मोटरसाइकिल रुकवाया और उसे कहा कि हमारे मोटरसाइकिल का तेल खत्म हो गया है थोड़ा सा तेल दे दो जब प्रार्थी तेल देने के लिए मोटरसाइकिल से नीचे उतरा कभी उन दोनों व्यक्तियों ने प्रार्थी का मुंह बंद कर जबरन खींच कर झाड़ियों में ले गए वह उनमें से एक ने चाकू निकालकर हाथी के गले पर वह दो कंधे पर वार किए वहां से प्रार्थी बहुत मुश्किल से अपनी जान बचाकर टाउन की तरफ भाग गया। ज्ञापन में परिजनों ने आरोपियों को पकड़कर सख्त से सख्त कार्रवाई करने की मांग की। ज्ञापन सौंपने वालों में जगदीश खालिया, रोहिताश पुनिया, लालचंद बाना, हंसराज बाना, ओम प्रकाश पूर्णिया, अजय खालिया, दिनेश, नेमीचंद कड़वासरा, पहलाद साहरण आदि मौजूद थे।





एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement