Advertisement

Advertisement

जिला कलेक्टर एवं मुख्य कार्यकारी अधिकारी को ज्ञापन सौंपा।

हनुमानगढ। निर्माण कार्यों में अनियमितताएं बरतने एवं घटिया निर्माण सामग्री का उपयोग करने वाले दोषियों के खिलाफ कार्यवाही की मांग को लेकर कान्हाराम पुत्र लालचंद निवासी सुभानवाला ग्राम पंचायत उत्तमसिंह वाला ने सोमवार को अतिरिक्त जिला कलेक्टर एवं मुख्य कार्यकारी अधिकारी को ज्ञापन सौंपा।







 ज्ञापन में बताया गया है कि ग्राम पंचायत उत्तमसिंह वाला के गांव सुभानवाला में ग्राम पंचायत की ओर से निर्माण कार्य करवाया जा रहा है। सरपंच एवं सचिव द्वारा उक्त निर्माण कार्य में अनियमितताएं बरतते हुए निर्धारित प्रारूप में न करवा अपनी मनमर्जी से घटिया व गुणवत्ता हीन सामग्री का उपयोग करवाया जा रहा है। 





उन्होंने बताया कि सुभानवाला के शमशान घाट में विश्राम स्थल बरामदा, शवदाह गृह शैड, पानी की टंकी आदि का निर्माण कार्य निर्धारित प्रारूप के अनुसार नहीं करवाया जा रहा है,






 निर्माण कार्य में काम में ली जा रही ईंट, सीमेंट आदि निर्माण सामग्री घटिया व अमानक है। इसके अलावा निर्माण कार्य निर्धारित स्तर पर न करवाकर शमशान भूमि के बीचों बीच करवाया जा रहा है। कान्हाराम ने सरपंच व ग्राम सचिव पर भारी अनियमितताएं बरतते हुए राज्य कोष को नुकसान पहुंचाने का अरोप लगते हुए दोषियों के खिलाफ सख्त कार्यवाही करने की मांग की है। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement