Advertisement

Advertisement

अब अश्विन बने किंग्स इलेवन के कप्तान


खेल। किंग्स इलेवन पंजाब ने अनुभवी ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन को आईपीएल-2018 के लिए कप्तान बनाया है। कप्तानी की दौड़ में उनका मुकाबला आरोन फिंच और युवराज सिंह से था।  किंग्स इलेवन ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल के जरिए अश्विन को कमान सौंपे जाने की आधिकारिक घोषणा की है। पंजाब ने अश्विन को 7.6 करोड़ रुपये की कीमत में खरीदा था। वह पहले चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से खेलते थे। 

टीम इस प्रकार है:
मयंक अग्रवाल, मुजीब जादरान, मंजूर डार, रविचंद्रन अश्विन (कप्तान), डेविड मिलर, मार्कस स्टोइनिस, प्रदीप साहू, मनोज तिवारी, युवराज सिंह, करुण नायर, केएल राहुल, एंड्रू टाई, आकाशदीप नाथ, क्रिस गेल, आरोन फिंच, मोहित शर्मा, बरिंदर सरन, अंकित राजपूत, बेन द्वारशियस, मयंक डागर, अक्षर पटेल।

युवराज एक बार फिर अपने गृह प्रदेश में ही लौट आए हैं। उनके लिए पंजाब ने दो करोड़ रुपये की कीमत लगायी थी। इनके अलावा पंजाब ने एरॉन फिंच के लिए 6,20 करोड़ और करुण नायर के लिए 5.60 करोड़ की कीमत चुकाई थी। पिछले सत्र में अपनी रहस्यमयी स्पिन से सभी को प्रभावित करने वाले राशिद खान के लिए हैदराबाद ने राइट टू मैच का उपयोग किया। उनको पंजाब ने नौ करोड़ रुपये की कीमत में खरीदा था। अब देखना है देश विदेश के खिलाड़ियों से भरी इस टीम को अश्विन खिताब जिता पाते हैं या नहीं।  


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement