Advertisement

Advertisement

श्रीगंगानगर जिले को किया दो भागों में विभाजित!सोशल मिडिया में वायरल हुई पोस्ट से फैली अफवाह


पुष्टि के लिए मीडिया दफ्तरों में घनघनाते रहे फोन
श्रीगंगानगर-। पिछले दो दिनों से सोशल मिडिया में अनूपगढ़ को जिला बनाने की एक पोस्ट खूब वायरल हो रही है। इसे लेकर आमजन में यह चर्चा आम है कि श्रीगंगानगर जिले को दो भागों में विभाजित करके अनूपगढ़ को जिला बना दिया गया है जबकि कोई भी जिम्मेदार अधिकारी इसकी पुष्टि नहीं कर रहा है।





 वायरल हो रहे मैसेज के अनुसार अब श्रीगंगानगर जिले में श्रीगंगानगर, लालगढ़, सादुलशहर, गजसिंहपुर, रायसिंहनगर, श्रीकरणपुर, पदमपुर इकाई सम्मिलित रहेगी और अनूपगढ़ जिले में सूरतगढ़, जैतसर, विजयनगर, अनूपगढ़, घड़साना और रावला इकाई सम्मिलित रहेगी।





सोशल मिडिया में मैसेज वायरल होते ही लोगों में अनूपगढ़ के जिला बनने की अफवाह फैल गई लेकिन न तो किसी अधिकारी ने इसकी पुष्टि की और न ही सरकार के स्तर पर कोई घोषणा सामने आई। स्थानीय अखबारों के कार्यालयों में लोग फोन करके इसकी पुष्टि करते रहे। रिपोर्ट एक्सक्लूसिव ने इसकी तहकीकात की तो खोदा पहाड़ निकली चूहिया वाली स्थिति सामने आई। पता चला कि अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की गत दिनों पाली में हुई बैठक में संघ की दृष्टि से श्रीगंगानगर जिले को दो भागों में विभाजित अनूपगढ़ में अलग इकाई गठित की गई है।





 श्रीगंगानगर जिले के सह जिला संयोजक मनजीत सेखों ने इसकी पुष्टि की और बताया कि अनूपगढ़ अलग राजस्व जिला नहीं बना है। यहां अभाविप की अलग इकाई गठित की गई है। संघ की दृष्टि से तो राजस्थान भी तीन प्रांतों में बंटा हुआ है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement