Advertisement

Advertisement

पदमपुर हादसा:-हादसे में 17 व्यक्ति घायल,गंभीर कोई नही,अफवाहों से बचे लोग-एसपी


श्रीगंगानगर।(गोविंद गोयल)पदमपुर मंडी मेँ जो हादसा हुआ है, उसमें अभी तक किसी के मरने की कोई  जानकारी नहीं है। सरकारी तंत्र मरने की खबरों को केवल अफवाह बता रहा है। प्राइवेट सूत्र कहते हैं कि श्रीगंगानगर और पदमपुर के अनेक होस्पिटल्स मेँ घायलों को लाया गया है। अनेकानेक घायलों को मरहम पट्टी के बाद घर भेज दिया गया। अनेक व्यक्ति अपने परिजनों को पता करने मेँ लगे हैं कि वो कौनसे हॉस्पिटल मेँ हैं।

एसपी योगेश यादव ने बताया कि केवल 17 व्यक्ति घायल हुए हैं, जिनका इलाज किया जा रहा हैं। इनमें से किसी भी घायल की स्थिति चिंता जनक नहीं है। सीएमएचओ डॉ नरेश बंसल ने बताया कि कुल 17 घायल व्यक्तियों को पदमपुर के सरकारी हॉस्पिटल मेँ लाया गया था। जहां से 6 को श्रीगंगानगर हॉस्पिटल मेँ इलाज के लिए भेजा गया। इनमें से एक के सिर मेँ चोट लगी थी, जबकि बकियों के फ्रेक्चर थे। डॉ बंसल के अनुसार ऐसे ही कुछ घायल पदमपुर के निजी हॉस्पिटल मेँ भी ले जाए गए। जहां मरहम पट्टी करने के बड़ा उनको घर भेज दिया गया।

घटना के बाद एक बार तो पदमपुर मेँ अफरा तफरी मच गई। लोग होस्पिटल्स की ओर भाग लिए। अफवाहों का दौर शुरू हो गया। आगे से आगे बढ़ती अफवाहों ने मरने वालों की संख्या बढ़ा दी। न्यूज चैनलों पर आई खबरों से दूर दराज के रिश्तेदार अपने रिशतेदारों को फोन कर घटना की जानकारी लेने लगे।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement