Report Exclusive, Hindi News, Latest News in Hindi, Breaking News, हिन्दी समाचार -India शादीशुदा प्रेमिका से मिलने पहुंचे प्रेमी को परिजनों ने काट डाला - Report Exclusive

Report Exclusive - हर खबर में कुछ खास

Breaking

Sunday, 23 September 2018

शादीशुदा प्रेमिका से मिलने पहुंचे प्रेमी को परिजनों ने काट डाला


बोकारो(जी.एन.एस) झारखंड के बोकारो जिले के पोखरिया गांव में शुक्रवार की रात प्रेम प्रसंग में गांव के ही युवक संतोष घांसी (22) की धारदार हथियार से काटकर हत्या कर दी गई। उसका प्रेम प्रसंग काफी दिनों से गांव में ही रहने वाली शादीशुदा युवती से था। वह उससे मिलने घटना की रात उसके घर पहुंच गया। इस बात की भनक युवती के पिता और अन्य परिजनों को लगी। उन्होंने संतोष की हत्या कर दी। परिजन लड़की को भी मार डालना चाहते थे, पर वह भाग निकली। शनिवार सुबह घटनास्थल पर पेंक नारायणपुर थाना पुलिस पहुंची।
प्रेमिका की मां और उसके पिता को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। चाचा और भाई फरार हैं। पुलिस युवती से पूछताछ कर रही है। कहा जा रहा है कि प्रेम प्रसंग से युवती के घर वाले बेहद नाराज थे। इस कारण दोनों परिवारों के बीच तनाव था। घटना की रात संतोष उससे मिलने आया था। यह देख युवती का परिवार आगबबूला हो गया। परिवार के सदस्यों ने संतोष को घेर कर कुल्हाड़ी से उसकी हत्या कर दी। युवती की मां और पिता को गिरफ्तार कर लिया गया है। युवती को भी पुलिस पूछताछ के लिए लाई है। अन्य दो आरोपितों की तलाश हो रही है।

No comments:

Post a Comment

इस खबर को लेकर अपनी क्या प्रतिक्रिया हैं खुल कर लिखे ताकि पाठको को कुछ संदेश जाए । कृपया अपने शब्दों की गरिमा भी बनाये रखे ।

कमेंट करे