Report Exclusive, Hindi News, Latest News in Hindi, Breaking News, हिन्दी समाचार -India बाल गृह मामलाः डबल मर्डर का मास्‍टरमाइंड गिरफ्तार, बदला लेने की नीयत से करवाई थी हत्या - Report Exclusive

Report Exclusive - हर खबर में कुछ खास

Breaking

Saturday, 22 September 2018

बाल गृह मामलाः डबल मर्डर का मास्‍टरमाइंड गिरफ्तार, बदला लेने की नीयत से करवाई थी हत्या


पूर्णिया(जी.एन.एस) बिहार के पूर्णिया जिले के बाल सुधार गृह में हुए डबल मर्डर के मास्टरमाइंड को गिरफ्तार कर लिया गया है। यह मास्टरमाइंड बाल सुधार गृह से निष्कासित हो चुका हाउस फादर अमर कुमार झा है। अमर कुमार झा ने ही बाल बंदियों को हाउस फादर और एक बाल बंदी को मारने के लिए 25 लाख रुपए की सुपारी दी थी। संदेह के चलते पुलिस ने निष्कासित हाउस फादर अमर कुमार झा को हिरासत में लेकर पूछताछ की जिस दौरान उसने सच का खुलासा किया।
 एसपी विशाल शर्मा ने बताया कि अमर कुमार ने ही अपने साथियों के साथ बाल सुधार गृह में हथियार पहुंचाए थे। यह सब उसने अपने निष्कासन का बदला लेने के लिए किया। 22 जून को एक बाल बंदी ने अमर कुमार झा के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी जिसके बाद उसे गृह से निकाल दिया गया था। अमर कुमार ने उसी बाल बंदी और नए नियुक्त हाउस फादर की हत्या की सुपारी बाल बंदियों को दी। अमर कुमार झा ने फरार पांच बाल बंदियों की नेपाल भागने में भी मदद की। पुलिस फरार बाल बंदियों को पकड़ने के लिए नेपाल रवाना हो चुकी है।

No comments:

Post a Comment

इस खबर को लेकर अपनी क्या प्रतिक्रिया हैं खुल कर लिखे ताकि पाठको को कुछ संदेश जाए । कृपया अपने शब्दों की गरिमा भी बनाये रखे ।

कमेंट करे