Report Exclusive, Hindi News, Latest News in Hindi, Breaking News, हिन्दी समाचार -India राजद पर सुशील मोदी का हमला, कहा- पार्टी संविधान बचाने का कर रही नाटक - Report Exclusive

Report Exclusive - हर खबर में कुछ खास

Breaking

Saturday, 22 September 2018

राजद पर सुशील मोदी का हमला, कहा- पार्टी संविधान बचाने का कर रही नाटक


पटना(जी.एन.एस) उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने ट्वीट कर कहा कि लालू प्रसाद ने सत्ता गरीबों के नाम पर पाई, लेकिन अपने परिवार की सात पीढ़ी को अमीर बनाने में ऐसे लिप्त हुए कि सारी हदें पार कर दीं। बेटा-बेटी-दामाद, सबको फर्जी कंपनियों के जरिए सम्पत्ति बनाने के धंधे में लगा दिया। 11 लोगों के परिवार में आधा दर्जन लोग आरोपी हैं। ईडी अब बेटी दामाद के खिलाफ पूरक चार्जशीट की तैयारी कर रही है 
जबकि पार्टी संविधान बचाने का नाटक करती है। सुशील मोदी ने कहा कि यूपीए शासन में राष्ट्रमंडल खेल से कोल ब्लाक आवंटन तक लाखों करोड़ रुपए के घोटालों के बावजूद भाजपा ने मनमोहन सिंह के लिए कभी ओछी भाषा का इस्तेमाल नहीं किया। राहुल गांधी नेशनल हेराल्ड धोखाधड़ी केस और राबर्ट वाड्रा के जमीन घोटाला को भूल कर देश के बेदाग प्रधानमंत्री पर घटिया नारेबाजी कर रहे हैं। 

उपमुख्यमंत्री ने कहा कि छत्तीसगढ़ और मध्य प्रदेश में बसपा से झटका खाने के बाद राहुल का संतुलन बिगड़ गया है। मोदी ने कहा कि राष्ट्रीय बचत पत्र, पीपीएफ, वरिष्ठ नागरिक और सुकन्या समृद्धि योजना पर ब्याज दर में 0.4 फीसद वृद्धि कर एनडीए सरकार ने छोटे बचतकर्ताओं को बड़ी राहत दी। बिहार के ज्यादा लोग इससे लाभ उठा सकेंगे।

No comments:

Post a Comment

इस खबर को लेकर अपनी क्या प्रतिक्रिया हैं खुल कर लिखे ताकि पाठको को कुछ संदेश जाए । कृपया अपने शब्दों की गरिमा भी बनाये रखे ।

कमेंट करे