Advertisement

Advertisement

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह रविवार को एकदिवसीय दौरे पर आएंगे मारवाड़


जोधपुर (जीएनएस) बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह रविवार को एक दिवसीय दौरे पर मारवाड़ आएंगे. शाह के चुनावी दौरे को लेकर स्थानीय संगठन ने पूरी ताकत झौंक रखी है. पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के गृह नगर जोधपुर में अमित शाह का यह पहला चुनावी दौरा है. शाह के इस दौरे के जरिए भाजपा युवा कार्यकर्ताओं में चुनावी जोश भरना चाहती है.
मारवाड़ में अमित शाह कार्यकर्ताओं को जोधपुर संभाग की 33 विधानसभा सीटों पर जीत का गणित समझाएंगे. पिछली बार भाजपा ने यहां 33 में से 30 सीटों पर जीत हासिल की थी. शाह सुबह दिल्ली से जोधपुर एयरपोर्ट पहुंचेंगे. उसके बाद एयरपोर्ट से ही हैलीकॉप्टर से पाली के लिए रवाना हो जाएंगे. पाली में शाह अणुव्रत नगर में आयोजित शक्ति केन्द्र सम्मेलन में पाली, जालोर व सिरोही जिले के 501 शक्ति केन्द्रों से आए कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे. उसके बाद बांगड़ कॉलेज में आयोजित संभाग स्तरीय ओबीसी सम्मेलन को संबोधित करेंगे.
जोधपुर में होंगे चार कार्यक्रम
पाली में दो कार्यक्रमों में शिरकत करने के बाद शाह वापस जोधापुर आएंगे. जोधपुर में अमित शाह के चार कार्यक्रम तय किए गए हैं. इनमें शाह सबसे पहले पॉलिटेक्निक कॉलेज स्थित ग्राउंड में शक्ति सम्मेलन में कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर फीडबैक लेंगे और उन्हें चुनावी मंत्र देंगे. इस कार्यक्रम में संगठन के अलावा किसी को प्रवेश नहीं दिया गया है.

योजनाओं का लेंगे फीडबैक
शक्ति सम्मेलन के बाद शाह युवा कार्यकर्ताओं के सम्मेलन में पहुंचेंगे. वहां पूरे संभाग के युवा मोर्चा के 20 हजार कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे. युवा सम्मेलन के बाद अमित शाह मेडिकल कॉलेज में आयोजित कार्यक्रम में शहर के प्रबुद्धजन नागरिकों से मुलाकात कर केंद्र की योजनाओं का फीडबैक लेंगे. उसके बाद शाह लोक देवता बाबा रामदेव के गुरु बालीनाथ मंदिर में दर्शन करेंगे व आरती में शामिल होंगे. शाम को शाह वापस दिल्ली प्रस्थान करेंगे.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement