Report Exclusive, Hindi News, Latest News in Hindi, Breaking News, हिन्दी समाचार -India पुलिसकर्मियों की हत्या पर गवर्नर मलिक बोले-गोली चलाने वालों को गोली ही मिलेगी - Report Exclusive

Report Exclusive - हर खबर में कुछ खास

Breaking

Saturday, 22 September 2018

पुलिसकर्मियों की हत्या पर गवर्नर मलिक बोले-गोली चलाने वालों को गोली ही मिलेगी


श्रीनगर(जी.एन.एस) जम्मू-कश्मीर में आतंकियों द्वारा पुलिसकर्मियों की हत्या किए जाने की गर्वनर सत्यपाल मालिक ने कड़ी निंदा की है। उन्होंने हिजबुल की धमकी पर भी कड़ी प्रतिक्रिया दी है। गवर्नर ने कहा कि जो लोग गोली चला रहे हैं, बदले में उन्हें भी गोली ही मिलेगी, उनका स्वागत फूलों से नहीं होगा। सिर्फ यही नहीं, बल्कि जम्मू-कश्मीर में होने वाले पंचायती चुनावों पर भी उन्होंने टिप्पणी की है और कहा कि चुनाव समय पर ही होंगे और हर सरपंच का दस लाख का बीमा भी किया जाएगा। साथ ही, उन्हें सुरक्षा और रहने की जगह दी जाएगी।
मलिक ने रामगढ़ सेक्टर में बीएसएफ जवान की पाकिस्तानी सैनिकों द्वारा हत्या किए जाने की भी निंदा की है। उन्होंने कहा कि यह बहुत क्रूरतापूर्ण घटना है। मलिक ने कहा कि कश्मीर में आज जिन तीन लोगों की हत्या हुई है, वह बहुत निंदनीय है। जब कोई हताश हो जाता है तो वह निहत्थे को पकड़ता है। अब हर किसी को सुरक्षा नहीं दी जा सकती है। उन्होंने कहा कि ये स्थानीय युवा हैं, फ्रस्ट्रेट हो चुके हैं और हम इन्हें समझा रहे हैं। आतंकियों ने चार पुलिसकर्मियों को शोपियां से गुरुवार को अगवा कर लिया था। उन्होंने तीन लोगों को मार दिया, जबकि चौथे को जिंदा छोड़ दिया। पुलिस को शुक्रवार को संयुक्त ऑपरेशन में तीन शव मिले थे।

No comments:

Post a Comment

इस खबर को लेकर अपनी क्या प्रतिक्रिया हैं खुल कर लिखे ताकि पाठको को कुछ संदेश जाए । कृपया अपने शब्दों की गरिमा भी बनाये रखे ।

कमेंट करे