Report Exclusive, Hindi News, Latest News in Hindi, Breaking News, हिन्दी समाचार -India छत्तीसगढ़: चारों ओर पुलिस बंदोबस्त के बावजूद पीएम मोदी को काले झंडे दिखाएंगे कोंग्रेसी! - Report Exclusive

Report Exclusive - हर खबर में कुछ खास

Breaking

Saturday, 22 September 2018

छत्तीसगढ़: चारों ओर पुलिस बंदोबस्त के बावजूद पीएम मोदी को काले झंडे दिखाएंगे कोंग्रेसी!


जांजगीर(जी.एन.एस) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी शनिवार को छत्तीसगढ़ के जांजगीर में आमसभा को संबोधित करेंगे। 19 सितंबर को बिलासपुर में प्रदर्शन कर रहे कांग्रेसियों पर हुए लाठीचार्ज के विरोध में कांग्रेसी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को काला झंडा दिखाने की तैयारी में हैं। इसके लिए सभा स्थल को चारों ओर से कांग्रेस घेरने की कोशिश करेंगे। कांग्रेसियों के इस प्रदर्शन की तैयारी को देखते हुए पुलिस भी मुस्तैद है। आमसभा स्थल से काफी दूर ही कांग्रेसियों को गिरफ्तार करने की तैयारी चल रही है।
मिली जानकारी के मुताबिक प्रदेश कांग्रेस कमेटी के चीफ भूपेश बघेल, नेता प्रतिपक्ष टीएस सिंहदेव और कांग्रेस घोषणा पत्र प्रभारी चरण दास महंत सभा स्थल पहुंचने की कोशिश करेंगे। टीएस सिंहदेव बिलासपुर से अकलतरा होते हुए निकलेंगे। भूपेश बलौदाबाजार से निकल चुके हैं। काले कपड़े और काली गाड़ी में काले झंडे ​लगाकर निकले भूपेश का ​काफिले के पीछे पुलिस भी रवाना हुई है। इसके अलावा हर जिले से कांग्रेसी कार्यकर्ता सभा स्थल पहुंचकर पीएम नरेन्द्र मोदी के विरोध की कोशिश कर रहे हैं।

No comments:

Post a Comment

इस खबर को लेकर अपनी क्या प्रतिक्रिया हैं खुल कर लिखे ताकि पाठको को कुछ संदेश जाए । कृपया अपने शब्दों की गरिमा भी बनाये रखे ।

कमेंट करे