Report Exclusive, Hindi News, Latest News in Hindi, Breaking News, हिन्दी समाचार -India राजस्थान गौरव यात्रा: आज जयपुर संभाग में तीन सभाओं को संबोधित करेंगी सीएम राजे - Report Exclusive

Report Exclusive - हर खबर में कुछ खास

Breaking

Saturday, 22 September 2018

राजस्थान गौरव यात्रा: आज जयपुर संभाग में तीन सभाओं को संबोधित करेंगी सीएम राजे


जयपुर (जीएनएस) मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की राजस्थान गौरव यात्रा का रथ शनिवार को अलवर जिले से जयपुर होता हुआ सीकर जिले में प्रवेश करेगा. राजे आज यात्रा के दौरान जयपुर संभाग में तीन सभाओं को संबोधित करेंगी. ये तीनों सभाएं अलवर, जयपुर और सीकर जिले में होगी. रास्ते में यात्रा का कई जगह स्वागत किया जाएगा.

सीएम राजे की राजस्थान गौरव यात्रा का यह पांचवा चरण चल रहा है. पांचवें चरण के तहत राजे जयपुर संभाग में आमजन से रू-ब-रू हो रही हैं और उनके सामने सरकार का रिपोर्ट कार्ड रख रही हैं. जयपुर संभाग में यात्रा का आज तीसरा दिन है. राजे शनिवार को दोपहर में अलवर के नीमराणा फोर्ट से बहरोड़ पहुंची. वहां राजे का भव्य स्वागत किया गया. उसके बाद राजे बानसूर पहुंची. बानसून में राजे आमसभा को संबोधित करेंगी. बानसूर सीट अभी कांग्रेस के कब्जे में है.

कोटपूतली और नीमकाथाना में भी होंगी सभाएं
बानसूर में सभा को संबोधित करते के बाद राजे का रथ जयपुर जिले के कोटपूतली पहुंचेगा. वहां भी राजे जनसभा को संबोधित करेंगी. यहां से राजे का रथ झुंझुनूं जिले से होते हुए सीकर जिले में प्रवेश करेगा. सीकर के नीमकाथाना में राजे आमसभा में आमजन से रू-ब-रू होंगी. इससे पहले झुंझुनूं जिले के बबाई और खेतड़ी में गौरव यात्रा का स्वागत किया जाएगा. उल्लेखनीय है कि सीएम राजे गौरव यात्रा के जरिए अब तक उदयपुर, बीकानेर, जोधपुर और कोटा संभाग का दौरा पूरा कर चुकी हैं.

No comments:

Post a Comment

इस खबर को लेकर अपनी क्या प्रतिक्रिया हैं खुल कर लिखे ताकि पाठको को कुछ संदेश जाए । कृपया अपने शब्दों की गरिमा भी बनाये रखे ।

कमेंट करे