Report Exclusive, Hindi News, Latest News in Hindi, Breaking News, हिन्दी समाचार -India जयपुर एयरपोर्ट पर फिर सोने की तस्करी, कस्टम विभाग ने पकड़ा तीन सौ ग्राम सोना - Report Exclusive

Report Exclusive - हर खबर में कुछ खास

Breaking

Saturday, 22 September 2018

जयपुर एयरपोर्ट पर फिर सोने की तस्करी, कस्टम विभाग ने पकड़ा तीन सौ ग्राम सोना


कस्टम विभाग ने शुक्रवार को जयपुर एयरपोर्ट पर फिर तस्करी कर लाया गया तीन सौ ग्राम पकड़ा है. सोना लाने वाला तस्कर कस्टम विभाग के हाथ नहीं लग पाया. वह तस्करी कर लाया गया सोना अपने साथी को पकड़ा कर फरार हो गया. कस्टम विभाग तस्कर के साथी से पूछताछ में जुटा है. यह तस्कर दुबई से एयर इंडिया की फ्लाइट से जयपुर एयरपोर्ट पर सोना लेकर पहुंचा था.
जानकारी के अनुसार एयरपोर्ट पर कस्टम अधिकारियों को सोने की तस्करी की गोपनीय सूचना मिली थी. यहां सुबह दुबई से एयर इंडिया की फ्लाइट से शाकिर लीलगर अपने ट्रेवल बैग के अंदर लगने वाले सपोर्ट के भीतर और कागज के अंदर सोने की परतें भरकर जयपुर लाया था. लेकिन वह कस्टम विभाग की नजर से बचकर सोना लेकर एयरपोर्ट से बाहर निकल गया.

तस्कर साथी को सोना सौंपकर हुआ फरार
बाहर उसने अपने दूसरे साथी को तस्करी का सोना सौंप दिया. इसी दरम्यिान कस्टम विभाग ने तस्करी का सोना लेने वाले को दबोच लिया. लेकिन इस आपाधापी में सोना लाने वाला तस्कर शाकिर लीलगर एयरपोर्ट से फरार हो गया. कस्टम अधिकारी पकड़े गए तस्कर के साथी से सोने की तस्करी के नेटवर्क के बारे में पूछताछ कर रहे है. पकड़े गए सोने का वजन करीब तीन सौ ग्राम है.

No comments:

Post a Comment

इस खबर को लेकर अपनी क्या प्रतिक्रिया हैं खुल कर लिखे ताकि पाठको को कुछ संदेश जाए । कृपया अपने शब्दों की गरिमा भी बनाये रखे ।

कमेंट करे