Advertisement

Advertisement

सीकर में ट्रक व जीप में भीषण भिड़ंत, पांच महिलाओं समेत छह की मौत


सीकर (जीएनएस)सीकर जिले के थोई थाना इलाके के भादवाडी गांव के पास शुक्रवार को सुबह एक जीप और ट्रक में हुई आमने सामने की भीषण भिड़ंत में पांच महिलाओं सहित छह लोगों की मौत हो गई. हादसे में करीब 14 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. 11 गंभीर घायलों को जयपुर रेफर किया गया है. जीप में क्षमता से दुगुनी संख्या में लोग सवार थे.
हादसा सुबह उस समय हुआ जब खेत में काम करने के लिए मजदूर एक जीप में सवार होकर जा रहे थे. उसी समय जोरावर नगर के पास सामने से आ रहे ट्रक ने जीप को जोरदार टक्कर मार दी. भिड़ंत के बाद जीप में सवार तीन महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई. हादसे में 17 अन्य लोग घायल हो गए. हादसे के बाद वहां भीड़ एकत्र हो गई और सभी घायलों को श्रीमाधोपुर के सरकारी अस्पताल लाया गया. वहां इलाज के दौरान एक और मजदूर ने दम तोड़ दिया. घायलों में से 11 मजदूरों की हालत गंभीर होने के कारण उन्हें जयपुर रेफर कर दिया गया. वहां इलाज के दौरान दो और महिलाओं की मौत हो गई
समय पर नहीं पहुंची पुलिस और एम्बुलेंस
हादसे के शिकार हुए घायलों और मौके पर मौजूद ग्रामीणों ने आरोप लगाया कि दुर्घटना की सूचना के बाद भी पुलिस और एम्बुलेंस को समय पर नहीं पहुंची, जिससे इतने लोगों की मौत हो गई. घटना के बाद पुलिस और प्रशासन के अधिकारी भी मौके पर पहुंचे.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement