Advertisement

Advertisement

सनी लियोनी को टारगेट कर ट्रोल हो गईं ऐक्ट्रेस पायल रोहतगी


(जी.एन.एस) ऐक्ट्रेस पायल रोहतगी को यह पता चल गया है कि किस मुद्दे पर ट्वीट किया जाए, जिसपर कि लोग बात कर रहे हैं। इससे पहले पायल ने ट्रिपल तलाक ऑर्डिनेंस का सपॉर्ट किया था जिसमें उन्होंने कांग्रेस और नेहरू-गांधी फैमिली की आलोचना की थी। होमोसेक्शुऐलिटी पर आए सुप्रीम कोर्ट के फैसले की आलोचना की है। उन्होंने केवल इस फैसले की ही आलोचना नहीं की है बल्कि कभी पॉर्न स्टार रहीं सनी लियोनी को भी टारगेट किया है। ‘सेक्शन 377 को हटाने का मतलब है कि होमोसेक्शुऐलिटी अब जुर्म नहीं हैं।
source Report Exclusive
अब लोगों को ‘सेक्युलर इंडिया’ में पॉर्न को कानूनी दर्जा देने की कोशिश करनी चाहिए। इससे लोकल टैलंट को बॉलिवुड में चांस मिलेगा न कि सनी लियोनी को जो विदेश से इंपोर्ट हुई हैं। पायल के ट्वीट के कारण लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। कुछ लोगों का कहना है कि राजनीतिक और सामाजिक विषयों पर टिप्पणी कर पायल पॉलिटिक्स में आना चाहती हैं। कुछ लोगों ने इसे पब्लिसिटी स्टंट कहा तो कुछ लोगों ने इस बात पर भी ताज्जुब जताया कि वह अपनी हर पोस्ट के साथ फोटो क्यों लगा रही हैं।

पायल ने बॉलिवुड की कुछ फिल्मों में आयटम सॉन्ग करने के अलावा फिल्म ’36 चाइना टाउन’ में भी काम किया था। इस समय वह भारतीय कुश्ती पहलवान संग्राम सिंह को डेट कर रही हैं।
source Report Exclusive

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement