Report Exclusive, Hindi News, Latest News in Hindi, Breaking News, हिन्दी समाचार -India महाराष्ट्र: भाजपा प्रवक्ता ने प्रधानमंत्री मोदी को भगवान विष्णु का 11वां अवतार बताया - Report Exclusive

Report Exclusive - हर खबर में कुछ खास

Breaking

Saturday, 13 October 2018

महाराष्ट्र: भाजपा प्रवक्ता ने प्रधानमंत्री मोदी को भगवान विष्णु का 11वां अवतार बताया


मुंबई(जी.एन.एस) महाराष्ट्र के एक बीजेपी प्रवक्ता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भगवान विष्णु का 11वां अवतार बताया है। इसके बाद वह सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हुए। कांग्रेस ने इसे देवताओं का अपमान करार दिया। प्रदेश बीजेपी प्रवक्ता अवधूत वाघ ने एक ट्वीट किया। इसमें उन्होंने कहा, सम्मानीय प्रधानमत्री नरेंद्र मोदी भगवान विष्णु का ग्यारहवां अवतार हैं। यदा यदा हि धर्मस्य।

एक मराठी चैनल के साथ बातचीत में उन्होंने कहा, यह देश का सौभाग्य है कि हमें मोदी में भगवान जैसा नेता मिला है। अवधूत पर हमला करते हुए प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता अतुल लोंधे ने कहा कि यह देवताओं का अपमान है। उन्होंने कहा, यह (वाघ द्वारा) खोई हुई राजनीतिक जमीन हासिल करने की कोशिश भी है। मुझे नहीं लगता कि इस टिप्पणी को ज्यादा महत्व देने की जरूरत है।
source Report Exclusive
अतुल लोंधे ने कहा कि यह टिप्पणी सत्तारुढ़ बीजेपी के अंदर संस्कृति के निम्नस्तर की झलक है। वहीं राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के विधायक जितेंद्र आव्हाड ने कहा, वाघ वीजेटीआई से इंजीनियरिंग से ग्रैजुएट हैं। अब इस बात की जांच करने की जरूरत है कि उनका (डिग्री) सर्टिफिकेट असली है या नहीं। ऐसी उनसे आशा नहीं थी।

यह कोई पहली बार नहीं है जब पीएम मोदी की तुलना भगवान या देवता से की गई हो। इससे पहले इसी साल मई बीजेपी के विवादित विधायक सुरेंद्र सिंह ने पीएम को भगवान राम का अवतार बताया था। साथ ही यह भी कहा था कि पार्टी अध्यक्ष अमित शाह और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के साथ मिलकर वह रामराज्य का सपना पूरा करेंगे।
source Report Exclusive

No comments:

Post a Comment

इस खबर को लेकर अपनी क्या प्रतिक्रिया हैं खुल कर लिखे ताकि पाठको को कुछ संदेश जाए । कृपया अपने शब्दों की गरिमा भी बनाये रखे ।

कमेंट करे