Report Exclusive, Hindi News, Latest News in Hindi, Breaking News, हिन्दी समाचार -India सुरक्षा घेरे को तोड़कर कोहली को मिलने अाए युवक के खिलाफ मामला दर्ज - Report Exclusive

Report Exclusive - हर खबर में कुछ खास

Breaking

Saturday, 13 October 2018

सुरक्षा घेरे को तोड़कर कोहली को मिलने अाए युवक के खिलाफ मामला दर्ज


हैदराबाद(जी.एन.एस) भारत और विंडीज के बीच उप्पल स्टेडियम में दूसरे क्रिकेट टेस्ट में सुरक्षा घेरा तोड़कर कोहली के साथ सेल्फी लेने की कोशिश करने वाले प्रशंसक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। पुलिस इंस्पेक्टर पी वेंकटेश्वरलू ने कहा कि आंध्र प्रदेश के कदापा जिले में रहने वाले 19 साल मोहम्मद खान के खिलाफ का गैरकानूनी रूप से प्रवेश करने का मामला दर्ज कराया गया

, जिसने सुरक्षा घेरा तोड़कर विराट कोहली के नजदीक जाने की कोशिश की थी. सुरक्षा घेरे को तोड़कर विराट कोहली के करीब जाना और उनके साथ सेल्फी लेना क्रिकेट प्रेमियों का नया शौक बनता जा रहा है। विंडीज के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच के पहले दिन शुक्रवार को यहां एक दर्शक भारतीय कप्तान के पास पहुंच गया था।

source Report Exclusive
भारत और वेस्टइंडीज के बीच दूसरे टेस्ट में सुबह के सत्र में जब मेहमान टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया तो उसी दौरान एक व्यक्ति सुरक्षा घेरा तोड़ते हुये और बैरिकेड पर छलांग लगाकर मैदान में पहुंच गया। वह विराट के बहुत नजदीक पहुंच गया। उस प्रशंसक ने भारतीय कप्तान को गले से लगा लिया और फिर जबरन उनके साथ सेल्फी लेने की कोशिश करने लगा। हालांकि, विराट उस व्यक्ति से दूर होकर बचते नजर आए। सुरक्षाकर्मियों ने उसे विराट से दूर कर दिया। इससे पहले राजकोट टेस्ट में भी विराट को ऐसी ही असहज स्थिति का सामना करना पड़ा था, जब पिच पर जबरन कई लोग आ गए थे और विराट उनके बीच घिर गए थे।
source Report Exclusive

No comments:

Post a Comment

इस खबर को लेकर अपनी क्या प्रतिक्रिया हैं खुल कर लिखे ताकि पाठको को कुछ संदेश जाए । कृपया अपने शब्दों की गरिमा भी बनाये रखे ।

कमेंट करे