Advertisement

Advertisement

‘संस्कारी बापू’ पर रेप का आरोप, पीड़िता ने FB पर लिखी आपबीती



मुंबई(जी.एन.एस) तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर के बीच पनपे विवाद की हवा आज पूरे बॉलीवुड पर छा गई है। एक-एक करके कई लोग #MeToo मूवमेंट के तहत आगे आ रहे हैं और अपनी बातें दुनिया के सामने रख रहे हैं। अब फिल्मों और टीवी इंडस्ट्री के संस्कारी बापू कहे जाने वाले अभिनेता आलोक नाथ पर यौन शोषण का आरोप लगा है।


बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता और संस्कारी बापू के नाम से जाने जाने वाले आलोक नाथ पर अब यौन शोषण का आरोप लगा है। राइटर और फिल्ममेकर विंटा नंदा ने आलोक नाथ पर यौन शोषण का आरोप लगाते हुए एक फेसबुक पोस्ट में पूरे मामले को बारीकी से रखा है। पोस्ट में विंटा ने लिखा है कि, ‘उसकी वाइफ मेरी बेस्ट फ्रेंड थी। हम दोनों एक-दूसरे के घर के पास ही रहते थे और दोस्त भी कॉमन थे। उनमें ज्यादातर थिएटर से थे। उन दिनों मैं एक टीवी के नंबर वन शो ‘तारा’ को प्रोड्यूस कर रही थी और लिख भी रही थी।



वो मेरे शो की लीड हीरोइन के पीछे पड़े थे, लेकिन उसकी उनमें दिलचस्पी नहीं थी। वो शराबी थे, बेशर्म थे और घिनौने भी, लेकिन वो उस दौर में टीवी के स्टार भी थे। इसलिए बुरे बर्ताव के लिए न सिर्फ उन्हें माफ कर दिया जाता था बल्कि कई लोग उन्हें और भी बुरा करने के लिए उकसाते थे। साल 1994 में विंटा नंदा के साथ उन्होंने रेप किया। विंटा ने इस मामले में काफी कुछ कहा है जिसे आप भी उनके फेसबुक पोस्ट में पढ़ सकते हैं।



अब जबकि ये मामला उजागर हुआ है तो इस मामले पर आलोक नाथ ने सफाई दी है। उन्होंने इस पूरे मामले को ही गलत बताया है। आजतक चैनल से बातचीत में आलोक नाथ ने कहा है कि, ‘वो विंटा को अच्छी तरह से जानते हैं और फिलहाल इस मामले पर चुप रहना ही बेहतर समझते हैं। वक्त आने पर सही बातें सामने आ जाएंगी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement