Advertisement

Advertisement

मतदाता जागरूकता के लिये बच्चों ने बनाई लघु फिल्म


श्रीगंगानगर। जिला कलक्टर व जिला निर्वाचन अधिकारी ज्ञानाराम ने कहा कि विधानसभा आम चुनाव 2018 के दौरान शत-प्रतिशत मतदान हो, इसके लिये सभी का सहयोग जरूरी है। उन्होंने कहा कि लोकतंत्र का आधार मतदान करना ही है। इस दिन सभी नागरिकों को अपने घरों से बाहर आकर मतदान करना चाहिए, तभी राष्ट्र मजबूत होगा।
जिला कलक्टर सोमवार को कलेक्ट्रेट सभाहॉल में स्पेंगल पब्लिक स्कूल के विधार्थियों द्वारा मतदान करने के लिये लघु फिल्म बनाई गई थी, जिसके लोकापर्ण के अवसर पर यह बात कही। जिला कलक्टर ने स्कूल के विधार्थियों ने किसी तरह का नशीला पदार्थ न लेकर अपनी आत्मा की आवाज से मतदान करने का संदेश देने वाली थीम पर एक लघु फिल्म तथा दूसरी बच्चों द्वारा अपने अभिभावकों को मतदान करने के लिये घर से निकलने की मार्मिक अपील पर बनाई गई लघु फिल्म की सराहना की। लघु फिल्म स्वतंत्र पत्रकार गोविंद गोयल के मार्गदर्शन में तैयार की गई है। इस अवसर पर स्पेंगल पब्लिक स्कूल के निदेशक नितिन अग्रवाल, श्रीमती जस्सी जेम्स, सूचना एवं जनसंपर्क अधिकारी रामकुमार पुरोहित उपस्थित थे।
लघु फिल्म में अशमनदीप कोर बराड़, प्रीतिन्दर सिंह चहल, गुरकिरत सिंह सिद्धू, पुनीत गोयल, संध्या शर्मा, पूनम राजपुत, ऋषभ जैन ने अपनी कला का अच्छा प्रदर्शन किया है तथा दोनों लघु फिल्म को जीवन्तता प्रदान की है। जिला निर्वाचन अधिकारी ने बाल कलाकारों को प्रशस्ति पत्र देकर पुरस्कृत किया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement