Report Exclusive, Hindi News, Latest News in Hindi, Breaking News, हिन्दी समाचार -India गैस सिलेंडर फटने से हादसा,तीन झुलसे - Report Exclusive

Report Exclusive - हर खबर में कुछ खास

Breaking

Sunday, 27 January 2019

गैस सिलेंडर फटने से हादसा,तीन झुलसे


गोलूवाला(बलविंद्र खरोलिया)निवादान  स्थित  रविवार शाम को एक मकान में गैस सिलेंडर फटने से तीन व्यक्ति घायल हो गए।प्राप्त जानकारी के अनुसार बाबा हरीराम मन्दिर की गली में किराए का रूम लेकर रहने वाले गुरचरण व रोहिताश कॉम्पिटिशन लाइन की कोचिंग करते हैं। 


रविवार को गैस सिलेंडर में तकनीकी खराबी आने के कारण गैस एजेंसी में फोन कर सहायक कर्मचारि रामेश्वर लाल को बुलाया इस रामेश्वर लाल ने जैसे ही माचिस की तिल्ली जलाई तो  आग की लपट उठकर तीनों को अपनी चपेट में ले लिया।चीख पुकार सुनकर आसपास के लोग दौड़कर आये व घायलों को तत्काल निजी वाहनों से सरकारी अस्पताल लेकर पहुंचे। तीनों ही अलग अलग गाँव के हैं। 


सूचना मिलते ही तीनो के परिजन अस्पताल पहुंचे व सुध ली।स्वास्थ्य केंद्र प्रभारी डॉक्टर रामकुमार साहू ने तीनों को प्राथमिक उपचार के बाद तुरंत हनुमानगढ़ के लिए रैफर कर दिया। डॉक्टर साहू के अनुसार इस हादसे में रामेश्वरलाल ज्यादा झुलसा हुआ है।तीनो  व्यक्तियों के हाथ पाँव व मुँह झुलसे हैं।हालांकि डॉक्टरों ने तीनों की हालात खतरे से बाहर बताई।

No comments:

Post a Comment

इस खबर को लेकर अपनी क्या प्रतिक्रिया हैं खुल कर लिखे ताकि पाठको को कुछ संदेश जाए । कृपया अपने शब्दों की गरिमा भी बनाये रखे ।

कमेंट करे