Report Exclusive, Lok Sabha Elections 2019: Latest News, Photos, and Videos on India General Elections, Hindi News, Latest News in Hindi, Breaking News, हिन्दी समाचार -India इस शहर में युवाओं की हुई इतनी मौते की बुलानी पड़ गयी बैठक.. वीडियो भी देखे - Report Exclusive

Report Exclusive - हर खबर में कुछ खास

Breaking

Tuesday, 22 January 2019

इस शहर में युवाओं की हुई इतनी मौते की बुलानी पड़ गयी बैठक.. वीडियो भी देखे


गजसिंहपुर। इलाके में युवाओं की असामायिक मौत से दुखी नागरिकों ने क्षेत्र की सुख समृद्धि की कामना के लिए शांति पाठ करवाने का निर्णय किया है। पिछले कुछ समय में इलाके में कई युवाओं की असमय मौत हो चुकी है। इस संबंध में विचार-विमर्श के लिए व्यापार मंडल सभागार में बैठक का आयोजन किया गया।


विचार विमर्श के बाद अकाल मृत्यु को प्राप्त हुए लोगों की आत्मा की शांति और कस्बे में सुख शांति की कामना के लिए अखंड पाठ और श्रीमद्भागवत कथा का आयोजन करवाने का निर्णय किया गया। इस प्रस्ताव पर सभी ने सहमति दी।। इस संबंध में अगली बैठक २७ जनवरी को हेागी।



बैठक में धार्मिक आयोजन को सफल बनाने के लिए डाक्टर गुडडू के नेतृत्व में समिति का गठन भी किया गया। बैठक में कस्बे में निराश्रित गोवंश की समस्या पर भी विचार किया गया। बैठक में डॉॅ. भूपेंद्र प्रकाश शर्मा, शंकर पेड़ीवाल, पार्षद हैप्पी हुंदल, पालिका उपाध्यक्ष गौरव सोनी, पंडित राम प्रताप शास्त्री, पंडित इंद्र शर्मा, यादविन्द्र चहल, गौरव सोनी, महेश मंगल, सुखदेव पेंटर, राजकुमार गिरधर, सोनू गिरधर, रमेश शर्मा आदि शामिल हुए। 

No comments:

Post a Comment

इस खबर को लेकर अपनी क्या प्रतिक्रिया हैं खुल कर लिखे ताकि पाठको को कुछ संदेश जाए । कृपया अपने शब्दों की गरिमा भी बनाये रखे ।

कमेंट करे